2019 से पहले बनेगा भव्य राम मंदिर, योगी के मंत्री भविष्यवाणी को बताई वजह / 2019 से पहले बनेगा भव्य राम मंदिर, योगी के मंत्री भविष्यवाणी को बताई वजह

सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- स्वामी ब्रह्म योगानंद ने 2019 से पहले राम मंदिर के निर्माण की भविष्यवाणी की है।

dainikbhaskar.com

Sep 29, 2017, 10:38 AM IST
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- ''कोर्ट का फैसला अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में होगा। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- ''कोर्ट का फैसला अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में होगा।
इलाहाबाद. यूपी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री और प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- ''कोर्ट का फैसला अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में होगा और 2019 से पहले वहां एक भव्य राम मंदिर बनेगा।'' सिद्धार्थ ने अपनी बात को सही बताने के लिए स्वामी ब्रह्म योगानंद की भविष्यवाणी का भी सहारा लिया। बता दें, सिद्धार्थ नाथ सिंह गुरुवार को इलाहाबाद में विश्व हिंदू परिषद कार्यालय में स्वामी ब्रह्म योगानंद की पुस्तक का विमोचन करने गए थे।
मंत्री ने कहा- अब देश में माहौल बदल रहा
- सिद्धार्थ नाथ सिंह ने आगे कहा- ''स्वामी ब्रह्म योगानंद ने नरेंद्र मोदी के पीएम बनने की भविष्यवाणी की थी। अब उन्होंने 2019 से पहले भव्य राम मंदिर के निर्माण की भविष्यवाणी की है। मेरे विचार से राम मंदिर पहले से वहां है, हमें एक भव्य राम मंदिर बनाना है।''
- ''अब देश में माहौल बदल रहा है। जो लोग पहले इसका विरोध कर रहे थे अब वो ही राम मंदिर चाहते हैं।''
- ''आने वाले समय में मुस्लिम समुदाय से भी भाई बहन सामने आकर कहेंगे कि वे राम मंदिर चाहते हैं और यह बदलाव दिख रहा है।''
- ''राम मंदिर हमेशा से बीजेपी के एजेंडे में रहा है और पार्टी कभी उससे पीछे नहीं हटी है।''
मंदिर का 65 फीसदी काम हो चुका है पूरा
- 3 अगस्त को DainikBhaskar.com ने अयोध्या से ग्राउंड रिपोर्ट की थी। इसमें भास्कर ने बताया था कि किस तरह राम मंदिर निर्माण के लिए अयोध्या के कारसेवकपुरम में पत्थरों को तराशने का काम चल रहा है।
- यहां पत्थर तराशने वाले रजनीकांत ने बताया था- ''मंदिर के लिए 65 फीसदी पत्थरों को तराश कर तैयार किया जा चुका है। जब सुप्रीम कोर्ट का ऑर्डर आएगा, तब मंदिर बनेगा। हर कोई यहां आकर यही पूछता है कि मंदिर कब बनेगा।''
- ''अगर आज कोर्ट का ऑर्डर हो जाए तो 5-6 साल में मंदिर लगभग बनकर तैयार हो जाएगा। ये भी उस स्थ‍िति में, जब दिन-रात काम किया जाएगा। बाकी बचे हुए काम को पूरा करने के लिए हम लगातार जुटे हुए हैं।''
मंदिर के लिए 65 फीसदी पत्थरों को तराश कर तैयार किया जा चुका है। मंदिर के लिए 65 फीसदी पत्थरों को तराश कर तैयार किया जा चुका है।
X
सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- ''कोर्ट का फैसला अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में होगा।सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा- ''कोर्ट का फैसला अयोध्या में राम मंदिर के पक्ष में होगा।
मंदिर के लिए 65 फीसदी पत्थरों को तराश कर तैयार किया जा चुका है।मंदिर के लिए 65 फीसदी पत्थरों को तराश कर तैयार किया जा चुका है।
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना