बस्ती: भोजपुरी स्टार पवन सिंह के किडनैपिंग की कोशिश, गाड़ी से कूदकर बचाई जान / बस्ती: भोजपुरी स्टार पवन सिंह के किडनैपिंग की कोशिश, गाड़ी से कूदकर बचाई जान

dainikbhaskar.com

Sep 05, 2015, 01:04 PM IST

उन्हें अगवा क्यों किया जा रहा था और इसमें किन लोगों का हाथ हो सकता है। इसका पता अभी नहीं चल पाया है। भोजपुरी स्टार इस वक्त असुरन मोहदीपुर रोड स्थित जेबी सिंह के मकान में सुरक्षित हैं।

पुलिस इंस्पेक्टर से बात करते पवन सिंह। पुलिस इंस्पेक्टर से बात करते पवन सिंह।
बस्ती (यूपी). भोजपुरी फिल्मों के एक्टर और सिंगर पवन सिंह शनिवार को किडनैपिंग का शिकार बनने से बच गए। पवन के मुताबिक वह 'सरकार राज' फिल्म की शूटिंग के लिए बस्‍ती जा रहे थे। शूटिंग स्पॉट पहुंचने के रास्ते में गाड़ी के ड्राइवर और उसके साथियों ने उन्हें किडनैप करने की कोशिश की। उन्होंने चलती गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। पवन ने कहा है कि वह इस घटना की शिकायत आईजी से करेंगे।
हाल ही में पत्नी ने किया था सुसाइड

पवन सिंह बिहार के आरा के रहने वाले हैं। उनकी पत्नी नीलम ने हाल ही में मुंबई में अपने फ्लैट में खुदकुशी कर ली थी।
क्या है मामला
पवन का कहना है कि लखनऊ एयरपोर्ट से बस्‍ती जाते हुए रास्ते में ड्राइवर ने गाड़ी हाइवे से संकरी रोड पर उतार दी। इस बीच, ड्राइवर के साथ बैठे आदमी ने बंदूक की नोंक पर पवन के मेकअप मैन का मोबाइल छीन लिया। उसने उसी मोबाइल से किसी को फोन कर कहा कि पवन को तेज गाड़ी चलाने का बहुत शौक है, आज हम उसे तेज ड्राइविंग दिखाएंगे।
चलती गाड़ी से कूदकर बचाई जान
पवन का कहना है कि एक जगह भीड़ की वजह से गाड़ी की स्पीड कम हुई तो वह गेट खोलकर कूद गए। लोगों ने उन्हें पहचान लिया। लेकिन किडनैपर्स वहां से भाग गए। पवन के मुताबिक वे लिफ्ट लेकर अपने मामा के घर गोरखपुर पहुंचे। मामले की जानकारी मिलने पर गोरखपुर पुलिस का एक सब इंस्पेक्टर पवन से मिलने पहुंचा। अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि पवन को कौन लोग किडनैप करना चाहते थे और उनका मकसद क्या था। पवन ने लूटपाट का भी आरोप लगाया है।
फिल्म ‘सरकार राज’ की कर रहे थे शूटिंग

पवन की फिल्म ‘सरकार राज’ की शूटिंग 2 सितंबर से शुरू हुई है। फिल्म में उनके अलावा मोहिनी घोष और अनारा गुप्ता भी काम कर रही हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर यशवंत ने कहा कि फिल्म की शूटिंग मंत्री राज किशोर सिंह के घर पर चल रही है। पवन के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी होने से उन्‍होंने इनकार किया।
पवन की बतौर सिंगर हुई थी भोजपुरी फिल्मों में एंट्री
पवन साल 1997 से भोजपुरी फिल्मों में गाने गा रहे हैं, जबकि 2007 में फिल्म 'रंगली चुनरिया तोहरे नाम' से उन्होंने बतौर एक्टर काम शुरू किया। उन्होंने भोजपुरी की 'प्यार मोहब्बत जिंदाबाद', 'ठोक देब', 'योद्धा', 'बाज गइल डंका', 'बाजीगर' और 'जान' जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है।
आगे की स्लाइड्स में देखिए, संबंधित फोटोज:
फाइल फोटो: पवन सिंह पत्नी नीलम के साथ (नीलम ने हाल ही में मुंबई में कर लिया था सुसाइड)। फाइल फोटो: पवन सिंह पत्नी नीलम के साथ (नीलम ने हाल ही में मुंबई में कर लिया था सुसाइड)।
पवन सिंह के मामा का घर। पवन सिंह के मामा का घर।
X
पुलिस इंस्पेक्टर से बात करते पवन सिंह।पुलिस इंस्पेक्टर से बात करते पवन सिंह।
फाइल फोटो: पवन सिंह पत्नी नीलम के साथ (नीलम ने हाल ही में मुंबई में कर लिया था सुसाइड)।फाइल फोटो: पवन सिंह पत्नी नीलम के साथ (नीलम ने हाल ही में मुंबई में कर लिया था सुसाइड)।
पवन सिंह के मामा का घर।पवन सिंह के मामा का घर।
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543