--Advertisement--

ब्‍वॉयफ्रेंड ने लीक की 12वीं की स्‍टूडेंट के इंटीमेट फोटो, 8वीं से बना रहा था रिलेशन

झांसी में 12वीं की एक स्टूडेंट के इंटीमेट फोटो लीक हुए हैं। लड़की का आरोप है कि उसके ब्‍वायफ्रेंड ने यह फोटो वायरल की हैं।

Dainik Bhaskar

Aug 08, 2016, 09:14 PM IST
12वीं की एक स्‍टूडेंट का उसके ब्‍वॉयफ्रेंड ने इंटीमेट फोटो लीक कर दिया है। 12वीं की एक स्‍टूडेंट का उसके ब्‍वॉयफ्रेंड ने इंटीमेट फोटो लीक कर दिया है।
झांसी. यहां 12वीं की एक स्टूडेंट के इंटीमेट फोटो लीक हुए हैं। लड़की का आरोप है कि उसके ब्‍वायफ्रेंड ने यह फोटो लीक की। मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। एसएसपी मनोज तिवारी ने बताया कि आरोपी पर धारा 376 व पाक्सो एक्ट लगाया गया है।
 
लड़की खुद करती थी सेक्‍स की डिमांड

- मामले में गिरफ्तार आरोप नितिन कस कहना है कि उसने फोटो वायरल नहीं किए। ये कैसे हुआ मुझे नहीं मालूम।
- लड़की खुद सेक्स की डिमांड करती थी। 2-3 महीने तक अगर कहीं न जाएं, तो कहती थी कि कहीं घुमाने ले चलो या किसी के रूम पर ले चलो। 
- मैं पिछले 8 महीने से लड़की के संपर्क में था। वह कोचिंग पढ़ती थी, तब उसे देखा था। 
- इसके बाद उससे मुलाकात होने लगी। नितिन का ये भी आरोप है कि फोटोज वायरल होने के बाद लड़की के परिजनों ने उससे 4 लाख रुपए मांगे थे।
- फिलहाल, पुलिस नितिन से पूछताछ कर रही है। 



8वीं क्‍लास से बना रहा था फिजिकल रिलेशन  
- मामला झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र का है। 
- यहां रहने वाली 12वीं क्‍लास की 17 साल की छात्रा ने बताया, जब मैं 8वीं क्‍लास में थी, तब से ब्‍वायफ्रेंड नितिन मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बना रहा था। 
- इन 5 सालों में उसने कभी अपने दोस्‍त के रूम पर, तो कभी होटल में मेरे साथ कई बार रिलेशन बनाया।
- रिलेशन बनाते समय वह मेरा वीडियो और फोटो बना लेता था। 
- कुछ दिन पहले उसने मुझसे उसके दोस्‍तों के साथ रिलेशन बनाने के लिए कहा और ऐसा नहीं करने पर फोटो वायरल करने की धमकी दी।
- वह मुझे रोजाना नए-नए दोस्‍तों के घर ले जाने लगा। 
- जब मैंने उसके दोस्‍तों के साथ रिलेशन बनाने से मना कर दिया, तो उसने मेरी फोटो लीक कर दी।
- अब मैं कही मुंह दिखाने लायक नहीं रही। कोचिंग-स्‍कूल सब जगह लड़के मुझे देखकर अश्‍लील कमेंट करते हैं। मौत से बदतर हो गई है मेरी जिंदगी।
   
जानबूझकर गिराता था कॉफी और फिर चुपके से खींच लेता था फोटोज
- पीड़‍िता ने बताया, जब मैं 8वीं क्‍लास में थी, तब आरोपी मेरे स्‍कूल के बाहर चक्‍कर लगाया करता था।
- छुट्टी होने पर मेरा पीछा करता रहता था। उस दौरान उसने मुझे कई बार प्रपोज भी किया, लेकिन मैंने मना कर दिया।
- इसके बाद उसने मुझसे दोस्‍ती करने की बात कही। आखिरकार परेशान होकर मैंने उससे दोस्‍ती कर ली।
- धीरे-धीरे हम मोबाइल पर बात करने लगे। वह मुझे रेस्‍टोरेंट में कॉफी पिलाने ले जाता था और जानबूझकर मेरे ऊपर कॉफी गिरा देता था।
- जब मैं वाशरूम में कपड़े चेंज करने जाती, वह चुपके से अंडरगारमेंट में मेरी फोटो खींच लेता था।
- वह फोटो दिखाकर उसने मेरे साथ रिलेशन बनाना शुरू किया था।





आगे की स्‍लाइड्स में देखें वायरल हुई छात्रा की फोटोज...
 
 
 




छात्रा ने बताया, जब मैं 8वीं क्‍लास में थी, तब से ब्‍वायफ्रेंड नितिन मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बना रहा था। छात्रा ने बताया, जब मैं 8वीं क्‍लास में थी, तब से ब्‍वायफ्रेंड नितिन मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बना रहा था।
छात्रा ने बताया कि रिलेशन बनाते समय ब्‍वॉयफ्रेंड वीडियो और फोटो खींचता था। छात्रा ने बताया कि रिलेशन बनाते समय ब्‍वॉयफ्रेंड वीडियो और फोटो खींचता था।
छात्रा के मुताबिक, ब्‍वॉयफ्रेंड अपने दोस्‍तों के साथ रिलेशन बनाने का दबाव बना रहा था, ऐसा नहीं करने पर उसने फोटो लीक कर दी। छात्रा के मुताबिक, ब्‍वॉयफ्रेंड अपने दोस्‍तों के साथ रिलेशन बनाने का दबाव बना रहा था, ऐसा नहीं करने पर उसने फोटो लीक कर दी।
छात्रा के मुताबिक, जब वह वॉशरूम में कपड़े बदलने जाती थी तो ब्‍वॉयफ्रेंड चुपके से उसकी अंडरगारमेंट में फोटो खींच लेता था। छात्रा के मुताबिक, जब वह वॉशरूम में कपड़े बदलने जाती थी तो ब्‍वॉयफ्रेंड चुपके से उसकी अंडरगारमेंट में फोटो खींच लेता था।
स्‍कूल-कॉलेज जाने पर अब लड़के छात्रा पर अश्‍लील कमेंट करते हैं। स्‍कूल-कॉलेज जाने पर अब लड़के छात्रा पर अश्‍लील कमेंट करते हैं।
पीड़‍िता ने कहा, फोटो लीक होने के बाद अब वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गई है। मौत से बदतर हो गई है जिंदगी। पीड़‍िता ने कहा, फोटो लीक होने के बाद अब वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गई है। मौत से बदतर हो गई है जिंदगी।
छात्रा ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। छात्रा ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
फोटो लीक होने के बाद से आरोपी फरार है। फोटो लीक होने के बाद से आरोपी फरार है।
आरोपी नितिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी नितिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
X
12वीं की एक स्‍टूडेंट का उसके ब्‍वॉयफ्रेंड ने इंटीमेट फोटो लीक कर दिया है।12वीं की एक स्‍टूडेंट का उसके ब्‍वॉयफ्रेंड ने इंटीमेट फोटो लीक कर दिया है।
छात्रा ने बताया, जब मैं 8वीं क्‍लास में थी, तब से ब्‍वायफ्रेंड नितिन मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बना रहा था।छात्रा ने बताया, जब मैं 8वीं क्‍लास में थी, तब से ब्‍वायफ्रेंड नितिन मेरे साथ फिजिकल रिलेशन बना रहा था।
छात्रा ने बताया कि रिलेशन बनाते समय ब्‍वॉयफ्रेंड वीडियो और फोटो खींचता था।छात्रा ने बताया कि रिलेशन बनाते समय ब्‍वॉयफ्रेंड वीडियो और फोटो खींचता था।
छात्रा के मुताबिक, ब्‍वॉयफ्रेंड अपने दोस्‍तों के साथ रिलेशन बनाने का दबाव बना रहा था, ऐसा नहीं करने पर उसने फोटो लीक कर दी।छात्रा के मुताबिक, ब्‍वॉयफ्रेंड अपने दोस्‍तों के साथ रिलेशन बनाने का दबाव बना रहा था, ऐसा नहीं करने पर उसने फोटो लीक कर दी।
छात्रा के मुताबिक, जब वह वॉशरूम में कपड़े बदलने जाती थी तो ब्‍वॉयफ्रेंड चुपके से उसकी अंडरगारमेंट में फोटो खींच लेता था।छात्रा के मुताबिक, जब वह वॉशरूम में कपड़े बदलने जाती थी तो ब्‍वॉयफ्रेंड चुपके से उसकी अंडरगारमेंट में फोटो खींच लेता था।
स्‍कूल-कॉलेज जाने पर अब लड़के छात्रा पर अश्‍लील कमेंट करते हैं।स्‍कूल-कॉलेज जाने पर अब लड़के छात्रा पर अश्‍लील कमेंट करते हैं।
पीड़‍िता ने कहा, फोटो लीक होने के बाद अब वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गई है। मौत से बदतर हो गई है जिंदगी।पीड़‍िता ने कहा, फोटो लीक होने के बाद अब वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं रह गई है। मौत से बदतर हो गई है जिंदगी।
छात्रा ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।छात्रा ने एसएसपी से मामले की शिकायत की है, जिसके बाद आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।
फोटो लीक होने के बाद से आरोपी फरार है।फोटो लीक होने के बाद से आरोपी फरार है।
आरोपी नितिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी नितिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..