ननद को खाना देने हॉस्पिटल गई ये महिला, गुस्साए पति ने दे दिया तलाक / ननद को खाना देने हॉस्पिटल गई ये महिला, गुस्साए पति ने दे दिया तलाक

सरकारी हॉस्पिटल में अपनी ननद को देखने गई एक महिला को उसके पति ने पहले पिटाई की, फिर उसे 3 तलाक कहकर वहां से भाग गया।

dainikbhaskar.com

Sep 27, 2017, 02:48 PM IST
ननद को देखने के गई एक महिला को उसके पति ने दिया तलाक। ननद को देखने के गई एक महिला को उसके पति ने दिया तलाक।
हमीरपुर. यूपी के हमीरपुर में हॉस्पिटल में एडमिट ननद को खाना देने गई महिला को उसके पति ने तलाक दे दिया। महिला का आरोप है कि पति ने उसको हॉस्पिटल में पीटा, फिर 3 तलाक कहकर भाग गया। इसके बाद से महिला पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा रही है। बता दें, सुप्रीमकोर्ट ने अभी 3 तलाक पर रोक लगा रखी है।
लव मैरिज के बाद से बढ़ता गया तकरार

- 8 फरवरी 2013 को कानपुर नगर के घाटमपुर कस्बे की सानिया की जावेद से लव मैरिज हुई थी। शादी के बाद से दोनों में आए दिन मतभेद होने लगे। इस वजह से सानिया पति को छोड़कर मायके चली गई।
- बताते हैं रिश्तेदारों ने दोनों में समझौता भी कराया था। उसको एक बच्चा भी हुआ। इसके बाद फिर से दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। मामला थाने से लेकर स्थानीय अदालत तक पहुंचा। कोर्ट में तारीखें पड़ने से जावेद परेशान हो गया।
- इस साल जुलाई में अदालत में दोनों के बीच फिर समझौता हुआ। फिर दोनों ने साथ रहने का फैसला किया।
- सोमवार को सानिया अपनी ननद को हॉस्पिटल में खाना देने गई थी। इस दौरान पति ने वहीं पर उसको पीटना शुरू कर दिया और 3 तलाक बोलकर भाग गया।
- सानिया ने बताया, " 5 दिन पहले ननद की महिला हॉस्पिटल में डिलेवरी हुई थी। उसी के लिए खाना लेकर गई थी। यह देख पति उस पर भड़क गया और वहीं पर मारपीट शुरू कर दी।"
- एसपी दिनेश कुमार ने बताया, "पूरे प्रकरण की जांच के लिए मौदहा कोतवाली के इंसपेक्टर को निर्देश दिए गए हैं। परिवार परामर्श केन्द्र में दोनों के बीच चल रहे विवाद का समाधान कराने के प्रयास करेंगे।"
महिला थानों में और पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा रही है। महिला थानों में और पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा रही है।
शादी के बाद से ही दोनों में आएदिन मतभेद होता था। शादी के बाद से ही दोनों में आएदिन मतभेद होता था।
X
ननद को देखने के गई एक महिला को उसके पति ने दिया तलाक।ननद को देखने के गई एक महिला को उसके पति ने दिया तलाक।
महिला थानों में और पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा रही है।महिला थानों में और पुलिस अधिकारियों से इंसाफ की गुहार लगा रही है।
शादी के बाद से ही दोनों में आएदिन मतभेद होता था।शादी के बाद से ही दोनों में आएदिन मतभेद होता था।
COMMENT