पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घर से गई थी पिता के पास, चार दिन बाद मिली लाश

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
बदायूं. जिले के बिनावर थाना क्षेत्र के गिरधर पुर गांव में 23 फ़रवरी की शाम अनीता का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी। उसका शव एक तालाब में मिला। उसके पिता हाकिम सिंह की माने तो अनीता दोपहर में अपने घर से खेत में उसे खाना पहुंचाने के लिए निकली थी, लेकिन वह ना तो खेत पर पहुंची और ना ही वापस घर पहुंची। लापता हो गई। उसके लापता होने की सूचना बिनावर थाना में दी गई। यहां पुलिस ने अनीता के गुमशुदी का रिपोर्ट दर्ज कर तलाश शुरू कर दी।
23 फरवरी की शाम करीब पांच बजे अनीता के घर के पास सूचना मिली की गांव के तालाब में एक लड़की की डेड बॉडी मिली है। जब घर वाले उस तालाब के पास पहुंचे तो, अपनी बेटी का शव देख उनके होश उड़ गए। पिता ने शिकायत दर्ज कराने के बाद शक के आधार पर पुलिस को कुछ लोगों के नाम भी बताये थे। उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद छोड़ दिया गया था।
मृतका के पिता का आरोप है की यदि समय रहते पुलिस ने सही कार्यवाही की होती तो शायद आज अनीता को बचाया जा सकता था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। सीओ सत्यसेन यादव के अनुसार पुलिस ने मृतक अनीता का गुमशुदगी के रिपोर्ट की जगह अब हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। इस ह्त्या में जो भी संलिप्त होगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।