पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

योगी के मंत्री ने बीजेपी कार्यकर्त्ता को कहा 'दलाल', नाराज वर्कर ने दिया अल्टीमेटम

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अमेठी. योगी के मंत्री सुरेश पासी ने एक कार्यक्रम के दौरान जसकरन सिंह को 'दलाल' कहा है। अमेठी जिलाध्यक्ष को लिखी चिट्ठी में आरोप लगाया कि ब्लॉक के दफ्तर में हो रही बैठक के दौरान मंत्री सुरेश पासी ने उन्हें दलाल कहा है।
 
आगे पढ़िए क्या था मामला
-मंडल अध्यक्ष जसकरन सिंह ने बीजेपी ज़िलाध्यक्ष उमाशंकर पाण्डेय ने शिकायती चिट्ठी देकर आरोप लगाया कि एक बैठक के दौरान राज्यमंत्री सुरेश पासी ने उन्हें 'दलाल' कहा। इस बयान के बाद से बीजेपी के दूसरे कार्यकर्ता नाराज हैं। यहीं नहीं जसकरन सिंह मंत्री सुरेश के खिलाफ सड़कों पर उतरने का भी फैसला किया है।
-जसकरन सिंह ने आरोप लगाया कि पार्टी के वर्कस ने बीजेपी को जीत दिलाने के लिए खूब मेहनत की थी। अब उन्होंने लोगों से दूरी बनाने का फैसला किया है।
-अनदेखी का आरोप लगाते हुए जसकरन सिंह ने कहा कि, ना तो वर्कस की समस्या पर ध्यान दिया जा रहा है, और ना ही इलाके के लोगों की समस्याएं सुनी जा रहीं है।
 
दो दशक बाद 'मोदी लहर' में 'खिला कमल' 
आपको बता दें कि कांग्रेस के गढ़ अमेठी की जगदीशपुर विधानसभा सीट पर अब तक कांग्रेस का परचम लहराया है। दो दशक से अधिक वक़्त बीतने के बाद इस बार जगदीशपुर सीट पर कमल खिला और सुरेश पासी यहां से एमएलए चुने गए। विधायक चुने जाने के बाद योगी मंत्रिमंडल में उन्हें जगह मिली, और फिर राज्यमंत्री बना दिया गया ।
खबरें और भी हैं...