पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • MLA's Son Arrested For Slapping Lecturer

लेडी लेक्चरर को थप्पड़ मारने वाला विधायक पुत्र गिरफ्तार

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ. एमिटी यूनिवर्सिटी की एक लेक्चरर को थप्पड़ मारने वाले सपा विधायक के बेटे अभिनव गुप्ता को रविवार को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। कुछ ही घंटों बाद ही और्रैया के सपा विधायक प्रमोद गुप्ता के बेटे अभिनव को जुडिशल मजिस्ट्रेट की कोर्ट से जमानत मिल गयी और उसको रिहा कर दिया गया।
अभिनव लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में लॉ का आठवें सेमेस्टर का स्टूडेंट है। अभिनव ने यूनिवर्सिटी में लेक्चरर अर्चना शुक्ल को थप्पड़ मारा था जिसकी शिकायत बाद में शिक्षिका ने विधानसभा अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के स्तर तक की थी। शिक्षिका ने पुलिस को दी तहरीर में यह आरोप लगाया था अभिनव उसको एक साल से अटेंडेंस के रिकॉर्ड सुधारने के लिए धमकी दे रहा था और बाद में 21 फरवरी को उसने अर्चना शुक्ल को थप्पड़ मार दिया।
अभिनव के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और 354A के तहत लखनऊ के चिनहट थाने में मुकदमा दर्ज हुआ और आज उसकी गिरफ्तारी भी हो गयी। हालांकि कोर्ट से बाद में अभिनव को जमानत भी मिल गयी। इस चौंका देने वाली घटना के बाद अभिनव को यूनिवर्सिटी ने सस्पेंड कर दिया है और साथ ही पूरे प्रकरण में जांच के लिए एक तीन सदस्यीय जांच कमिटी भी बना दी है।