आशिक मिजाज दरोगा बोला ILU-ILU तो शराबी सिपाही ने पकड़ा लड़की का हाथ

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ. सावन का महीना भले बीत गया हो प्रदेश की राजधानी की पुलिस के ऊपर अभी भी रोमांस का खुमार सवार है। राजधानी के ट्रांस गोमती थाने के एक एसओ अपने दिल के हाथों इतने मजबूर हुए कि अपनी मातहत के हाथों पर पेन से दिल का निशान बना मोहब्बत का इजहार कर बैठे तो वहीँ मंगलवार की बीती रात घर लौट रही युवतियों से एक सिपाही ने नशे में धुत होकर छेड़खानी की।
दरोगा जी की आशिकी का मामला ट्रांस गोमती थाने का है। दरोगा जी का दिल अपने थाने पर तैनात एक महिला कांस्टेबल पर आ गया और उन्होंने कई बार उससे अपनी मोहब्बत का इजहार किया। कांस्टेबल पहले तो इस हरकत को नजरअंदाज करती रही लेकिन 29 अगस्त को दरोगा जी ने उसे अपने पास बुलाकर, उसके हाथ पर दिल बनाती हुए आई लव यू लिख बैठे।
अपने सीनियर की इस हरकत से बौखलाई कांस्टेबल ने सीओ से शिकायत की तो उसे मामले को दबाने की नसीहत दे दी गयी। इसके बाद भी कांस्टेबल ने वीमेन पॉवर लाइन पर शिकायत दर्ज कर ही दी। इससे नाराज अफसरों ने उसे छुट्टी पर भेज दिया और कहा कि उसका हाथ जल गया था, इसलिए वह छुट्टी पर गयी है।
आशिक मिजाज दरोगा सस्पेंड
अपनी मातहत कांस्टेबल को बुलाकर उसके हाथों पर आई लव यू लिखने वाले एसओ को जांच के बाद सस्पेंड कर दिया गया। अलिनगंज थाने के एसओ तौफीक खान को इस मामले में पहले लाइन हाजिर किया गया था।
जानिए पूरा मामला...