अपर्णा बालीं- रीता की कोई आइडियोलॉजी नहीं, वह संस्कार छोड़ चुकी हैं; नेता जी हमारे साथ

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ. मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव ने सोमवार को लखनऊ कैंट विधानसभा से अपना नामांकन भरा। इस दौरान वह अपने पति प्रतीक यादव और अपनी बेटी के साथ थी। नामांकन के बाद अपर्णा यादव से dainikbhaskar.com ने विशेष बातचीत की। पढ़ें, बातचीत के अंश... 
 
 
Q. मुलायम ने एलायंस का विरोध किया है। आप का क्या कहना है?
A. देखिए, उनके मन में कुछ होगा तो उन्होंने कह दिया होगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। हम सब एक साथ हैं और नेता जी का आशीर्वाद हमारे साथ है। 
 
Q. अखिलेश-राहुल ने रोड शो किया है। क्या आपके क्षेत्र में भी प्रचार करेंगे?
A. रोड शो में मैं भी शामिल हुई थी। आप खुद कह रहे हैं कि लखनऊ में रोड शो था। ऐसे में यह सभी प्रत्यशियों के लिए था। आगे भी जरूरत पड़ेगी तो हमारे बड़े नेता प्रचार करेंगे।
 
Q. रीता बहुगुणा कह रही हैं कि आप का परिवार नहीं संभल रहा है। क्षेत्र कैसे संभालेंगी?
A. देखिए, उनकी खुद की कोई आइडियोलॉजी नहीं है और ना ही उनके पास कोई मुद्दा है। कल तक वह कांग्रेस में थी आज उन्हें भाजपा की विचारधारा अच्छी लग रही है। इसलिए वह संस्कार छोड़ कर अब मेरे परिवार पर कमेंट कर रही हैं। रीता जोशी ने विधायक रहते हुए कैंट एरिया में कुछ काम नहीं करवाया। जबकि मैंने अब तक 200 से ज्यादा सड़कें बनवाईं और 50 से ज्यादा समर्सेबल पम्प लगवाएं हैं। हम लगातार काम कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि जनता हमें आगे भी मौका देगी।  
 
Q. क्या अब भी परिवार में सब कुछ ठीक है?
A. बिलकुल हमारे परिवार में सब कुछ ठीक है। हम एक मुट्ठी की ही तरह हैं। 
 
Q. क्या डिम्पल यादव को भी आप स्टार प्रचारक के तौर पर बुलाएंगी?
A. बिलकुल, वह हमारी बड़ी नेता हैं, स्टार कैम्पेनर हैं। हमने भैया और भाभी दोनों से ही अपने क्षेत्र में प्रचार करने के लिए कहा है।
 
Q. अपर्णा के पति प्रतीक से सवाल: नामांकन में परिवार का कोई सदस्य नहीं आया?
A. हम पूरा परिवार तो आये हैं। अब सब लोग नोमिनेशन में आ भी नहीं सकते हैं। हम सब एक ही हैं। 
खबरें और भी हैं...