--Advertisement--

राजनाथ की बहू रखती है पिस्टल-रिवॉल्वर, पहनती है सास से ज्यादा ज्वैलरी

राजनाथ सिंह का नाम यूपी सीएम के रूप में उठ रहा है। हालांकि, उन्होंने इन खबरों को बकवास करार दिया है।

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2017, 12:05 AM IST
पंकज सिंह से ज्यादा अमीर हैं उनकी वाइफ सुषमा। इनकी सालाना कमाई 7.7 लाख रुपए है, वहीं पंकज कुल 99 हजार रुपए कमाते हैं। पंकज सिंह से ज्यादा अमीर हैं उनकी वाइफ सुषमा। इनकी सालाना कमाई 7.7 लाख रुपए है, वहीं पंकज कुल 99 हजार रुपए कमाते हैं।
लखनऊ. राजनाथ सिंह का नाम यूपी सीएम के रूप में उठ रहा है। हालांकि, उन्होंने इन खबरों को बकवास करार दिया है, इसके बावजूद लोग उन्हें अगला सीएम मान रहे हैं। 2017 के यूपी इलेक्शन में राजनाथ के बेटे पंकज सिंह भी जीते। dainikbhaskar.com राजनाथ की फैमिली के बारे में अपने रीडर्स को बता रहा है। बहू रखती है रिवॉल्वर-पिस्टल...
- राजनाथ सिंह के बेटे पंकज ने इंटरनेशनल शूटर सुषमा राणा से शादी की थी।
- सुषमा इंटरनेशनल शूटर जसपाल राणा की सिस्टर हैं।
- सुषमा 2006 के मेलबर्न कॉमनवेल्थ गेम्स में 25 मीटर वुमेन पेयर शूटिंग इवेंट में गोल्ड मेडल जीत चुकी हैं।
- उनके इसी प्रोफेशन की वजह से सुषमा के पास 2 लाख 60 हजार के हथियार हैं।
- सुषमा एक NPB रिवॉल्वर और 2 पिस्टल रखती हैं।
- पंकज सिंह के पास भी एक 20 हजार रुपए की गन है।
- राजनाथ सिंह भी 1-1 रिवॉल्वर और दुनाली रखते हैं।
सास से ज्यादा ज्वैलरी
- 2014 के एफिडेविट के मुताबिक सुषमा की सास सावित्रि सिंह के पास 30 लाख 80 हजार रुपए की ज्वैलरी है।
- वहीं सुषमा के पास 41 लाख रुपए की ज्वैलरी है।

आगे की स्लाइड्स में देखें पंकज सिंह के पास है कितनी संपत्ति...
पंकज सिंह और सुषमा राणा 2 बच्चों के माता-पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी दीया 10 साल की है। वहीं छोटा बेटा आर्यवीर सिंह 5 साल का है। पंकज सिंह और सुषमा राणा 2 बच्चों के माता-पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी दीया 10 साल की है। वहीं छोटा बेटा आर्यवीर सिंह 5 साल का है।
पंकज सिंह ने बच्चों के नाम से भी बैंक अकाउंट ओपन करवा रखे हैं। उनकी बेटी दीया के खाते में 2.35 लाख रुपए जमा हैं। वहीं 5 साल के आर्यवीर के खाते में 11 हजार रुपए के लगभग हैं। पंकज सिंह ने बच्चों के नाम से भी बैंक अकाउंट ओपन करवा रखे हैं। उनकी बेटी दीया के खाते में 2.35 लाख रुपए जमा हैं। वहीं 5 साल के आर्यवीर के खाते में 11 हजार रुपए के लगभग हैं।
पंकज की पत्नी सुषमा का बैंक बैलेंस 10 लाख रुपए का है। वहीं पंकज के खाते में 5 लाख रुपए के लगभग हैं। पंकज की पत्नी सुषमा का बैंक बैलेंस 10 लाख रुपए का है। वहीं पंकज के खाते में 5 लाख रुपए के लगभग हैं।
पंकज की वाइफ सुषमा के पास 2.5 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है। उन्होंने जेपी असोसिएट्स, नोएडा में 54 लाख रुपए इन्वेस्ट किए हैं। वहीं रणसिंघा इंटरनेशनल में 3 लाख का इन्वेस्टमेंट है। पंकज की वाइफ सुषमा के पास 2.5 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है। उन्होंने जेपी असोसिएट्स, नोएडा में 54 लाख रुपए इन्वेस्ट किए हैं। वहीं रणसिंघा इंटरनेशनल में 3 लाख का इन्वेस्टमेंट है।
भाई जसपाल राणा के साथ सुषमा। राजनाथ के समधी नारायण सिंह राणा पूर्व इंडो-टिबेटन बॉर्डर पुलिस अधिकारी हैं। नारायण सिंह की देहरादून स्थित प्रॉपर्टी में सुषमा का 50 परसेंट हिस्सा है, जिसकी कीमत 20.5 लाख रुपए है। भाई जसपाल राणा के साथ सुषमा। राजनाथ के समधी नारायण सिंह राणा पूर्व इंडो-टिबेटन बॉर्डर पुलिस अधिकारी हैं। नारायण सिंह की देहरादून स्थित प्रॉपर्टी में सुषमा का 50 परसेंट हिस्सा है, जिसकी कीमत 20.5 लाख रुपए है।
पंकज सिंह ने पत्नी के ही नाम से गाजियाबाद के इंदिरापुरम में फ्लैट ले रखा है। वैभव खंड स्थित इस फ्लैट की कीमत 1.25 करोड़ रुपए है। इसे जून 2016 में खरीदा गया था। पंकज सिंह ने पत्नी के ही नाम से गाजियाबाद के इंदिरापुरम में फ्लैट ले रखा है। वैभव खंड स्थित इस फ्लैट की कीमत 1.25 करोड़ रुपए है। इसे जून 2016 में खरीदा गया था।
राजनाथ के पास चंदौली में 50 लाख का पुश्तैनी खेत है। उनका लखनऊ के गोमती नगर में 1.4 करोड़ रुपए का बंगला भी है, जिसे उन्होंने 1997 में खरीदा था। राजनाथ के पास चंदौली में 50 लाख का पुश्तैनी खेत है। उनका लखनऊ के गोमती नगर में 1.4 करोड़ रुपए का बंगला भी है, जिसे उन्होंने 1997 में खरीदा था।
X
पंकज सिंह से ज्यादा अमीर हैं उनकी वाइफ सुषमा। इनकी सालाना कमाई 7.7 लाख रुपए है, वहीं पंकज कुल 99 हजार रुपए कमाते हैं।पंकज सिंह से ज्यादा अमीर हैं उनकी वाइफ सुषमा। इनकी सालाना कमाई 7.7 लाख रुपए है, वहीं पंकज कुल 99 हजार रुपए कमाते हैं।
पंकज सिंह और सुषमा राणा 2 बच्चों के माता-पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी दीया 10 साल की है। वहीं छोटा बेटा आर्यवीर सिंह 5 साल का है।पंकज सिंह और सुषमा राणा 2 बच्चों के माता-पिता हैं। उनकी बड़ी बेटी दीया 10 साल की है। वहीं छोटा बेटा आर्यवीर सिंह 5 साल का है।
पंकज सिंह ने बच्चों के नाम से भी बैंक अकाउंट ओपन करवा रखे हैं। उनकी बेटी दीया के खाते में 2.35 लाख रुपए जमा हैं। वहीं 5 साल के आर्यवीर के खाते में 11 हजार रुपए के लगभग हैं।पंकज सिंह ने बच्चों के नाम से भी बैंक अकाउंट ओपन करवा रखे हैं। उनकी बेटी दीया के खाते में 2.35 लाख रुपए जमा हैं। वहीं 5 साल के आर्यवीर के खाते में 11 हजार रुपए के लगभग हैं।
पंकज की पत्नी सुषमा का बैंक बैलेंस 10 लाख रुपए का है। वहीं पंकज के खाते में 5 लाख रुपए के लगभग हैं।पंकज की पत्नी सुषमा का बैंक बैलेंस 10 लाख रुपए का है। वहीं पंकज के खाते में 5 लाख रुपए के लगभग हैं।
पंकज की वाइफ सुषमा के पास 2.5 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है। उन्होंने जेपी असोसिएट्स, नोएडा में 54 लाख रुपए इन्वेस्ट किए हैं। वहीं रणसिंघा इंटरनेशनल में 3 लाख का इन्वेस्टमेंट है।पंकज की वाइफ सुषमा के पास 2.5 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति है। उन्होंने जेपी असोसिएट्स, नोएडा में 54 लाख रुपए इन्वेस्ट किए हैं। वहीं रणसिंघा इंटरनेशनल में 3 लाख का इन्वेस्टमेंट है।
भाई जसपाल राणा के साथ सुषमा। राजनाथ के समधी नारायण सिंह राणा पूर्व इंडो-टिबेटन बॉर्डर पुलिस अधिकारी हैं। नारायण सिंह की देहरादून स्थित प्रॉपर्टी में सुषमा का 50 परसेंट हिस्सा है, जिसकी कीमत 20.5 लाख रुपए है।भाई जसपाल राणा के साथ सुषमा। राजनाथ के समधी नारायण सिंह राणा पूर्व इंडो-टिबेटन बॉर्डर पुलिस अधिकारी हैं। नारायण सिंह की देहरादून स्थित प्रॉपर्टी में सुषमा का 50 परसेंट हिस्सा है, जिसकी कीमत 20.5 लाख रुपए है।
पंकज सिंह ने पत्नी के ही नाम से गाजियाबाद के इंदिरापुरम में फ्लैट ले रखा है। वैभव खंड स्थित इस फ्लैट की कीमत 1.25 करोड़ रुपए है। इसे जून 2016 में खरीदा गया था।पंकज सिंह ने पत्नी के ही नाम से गाजियाबाद के इंदिरापुरम में फ्लैट ले रखा है। वैभव खंड स्थित इस फ्लैट की कीमत 1.25 करोड़ रुपए है। इसे जून 2016 में खरीदा गया था।
राजनाथ के पास चंदौली में 50 लाख का पुश्तैनी खेत है। उनका लखनऊ के गोमती नगर में 1.4 करोड़ रुपए का बंगला भी है, जिसे उन्होंने 1997 में खरीदा था।राजनाथ के पास चंदौली में 50 लाख का पुश्तैनी खेत है। उनका लखनऊ के गोमती नगर में 1.4 करोड़ रुपए का बंगला भी है, जिसे उन्होंने 1997 में खरीदा था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..