पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Uttar Pradesh Angry Opposition To The Increasing Incidence Of Robbery

उप्र में लूट की बढ़ती घटनाओं से विपक्ष खफा

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लखनऊ .लखनऊ में ताबड़तोड़ हो रही लूट व नोएडा की हिंसा वाहनों एवं फैक्ट्रियों में आगजनी, लूट की घटनाओं पर विपक्ष ने प्रदेश की अखिलेश सरकार की घेरेबंदी की है। विपक्ष ने कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है, वहीं दूसरी ओर सरकार तथा शासन दर्शक की भूमिका में हैं। उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता द्विजेन्द्र त्रिपाठी ने कहा कि सिलसिलेवार लूट की घटनाओं से जनता डरी हुई है।

उप्र का विकास होगा, रोजगार के मौके बढ़ेंगे : अखिलेश
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने दावा किया है कि सपा सरकार राज्य के पिछड़ेपन को दूर कर इसे अन्य विकसित प्रदेशों के समकक्ष ले जाने का प्रयास कर रही है। गरीबों, किसानों, मजदूरों तथा नौजवानों को भरोसा दिलाया कि जनता से किए गए वायदों को हर-हाल में पूरा किया जाएगा।

अखिलेश यादव शुक्रवार को उप्र विधान सभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार की योजनाएं मायावती सरकार की योजनाओं की नकल कतई नहीं हैं। पिछली राज्य सरकार की सभी योजनाएं केवल एक वर्ग विशेष के लिए ही थीं।

इसके अलावा विकास की धनराशि पत्थर एवं मूर्तियों पर खर्च करते हुए भ्रष्टाचार को बड़े पैमाने पर बढ़ावा दिया गया। जिसके कारण कई पूर्व मंत्री जेल में हैं। जबकि मौजूदा सरकार सभी के कल्याण के लिए पारदर्शी एवं समाजवादी सोच के आधार पर काम कर रही है।