थम नहीं रहा कमलेश तिवारी के खिलाफ मुसलमानों का गुस्सा, हुए वि‍रोध-प्रदर्शन / थम नहीं रहा कमलेश तिवारी के खिलाफ मुसलमानों का गुस्सा, हुए वि‍रोध-प्रदर्शन

जमीयत-उलमा-ए-हिंद की ओर से एडीएम सिटी और एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा गया।

Dec 18, 2015, 05:11 PM IST
मेरठ. हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी के खिलाफ मुस्लिम समाज का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को भी शहर में जुमे की नमाज के बाद शहर के कई स्थानों पर विरोध-प्रदर्शन हुए। गोलाकुआं स्थित मस्जिद के बाहर जुमे की नमाज के बाद मुस्लिम समाज के लोगों ने प्रदर्शन करते हुए राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। इसके अलावा यूनाइटेड मुस्लिम्स फ्रंट के बैनर तले खैरनगर चौराहे पर जुमे की नमाज के बाद प्रदर्शन किया गया। फ्रंट के जिलाध्यक्ष बदर आलम ने कहा कि पैगंबर-ए-इस्लाम की शान में गुस्ताखी करने वाले को फांसी दी जानी चाहिए।
गोलाकुआं में मस्जिद के बाहर हुआ प्रदर्शन
जमीयत-उलमा-ए-हिंद की जिला इकाई की ओर से जुमे की नमाज के बाद गोलाकुआं स्थित मस्जिद के बाहर हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी के खिलाफ फांसी दिए जाने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया। पहले इकाई द्वारा जुलूस निकालकर विरोध जताने की बात कही गई थी, लेकिन गुरुवार को हुई बैठक में जुलूस का निर्णय वापस ले लिया गया था। जमीयत-उलमा-ए-हिंद की ओर से एडीएम सिटी और एसपी सिटी को ज्ञापन सौंपा गया। इसमें कमलेश तिवारी को फांसी दिए जाने की मांग की गई। इस दौरान कमलेश तिवारी के पुतले भी फूंके गए।
शहर में कड़ी सुरक्षा
हिंदू महासभा नेता कमलेश तिवारी के खिलाफ मुस्लिम समाज में रोष को देखते हुए में शहर में शुक्रवार को संवेदनशील इलाकों में कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था की गई। जुमे की नमाज के बाद विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस-प्रशासन अलर्ट है। एसपी सिटी ओमप्रकाश ने बताया कि इस नमाज के दौरान प्रमुख मस्जिदों पर पुलिस फोर्स तैनात रहा।
प्रदर्शन से लगा जाम
मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान जाम की स्थिति भी रही। बड़ी संख्या में लोगों द्वारा प्रदर्शन में हिस्सा लेने के कारण मौके पर आवाजाही बाधि‍त रही। प्रदर्शन के बाद किसी तरह जाम पर काबू पाया गया।
फोटो: प्रदर्शन करते मुस्‍लि‍म समाज के लोग।
X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना