पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कमरे में थे कपल, बाहर से था ताला लॉक, लोगों ने क‍िया ये खुलासा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मेरठ. शहर के शास्त्रीनगर सेक्टर-10 में मंगलवार को एक मकान के अंदर कपल द्वारा रंगरेलियां मनाने का मामला सामने आया है। गर्लफ्रेंड और ब्वॉयफ्रेंड को मौज-मस्ती करने के इरादे से कमरे के अंदर बंद कर बाहर से ताला लगा दिया गया। पुलिस ने दोनों को कमरे से बाहर निकाला और उनके परिजनों को सूचना दी। इस दौरान लोगों ने जमकर हंगामा किया।
 
पड़ोसियों ने लगाया मकान मालिक पर गंदा काम कराने का आरोप
 

- पड़ोसियों का कहना है, अक्सर मकान मालिक लड़के-लड़कियों को अपने घर बुलाता है और बाहर से ताला लगाकर दरवाजे पर खुद पहरा देता है।
- इस दौरान जब लोगों को पता चला कि लड़का-लड़की अलग-अलग समुदाय के हैं तो उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर हिंदू संगठनों के कार्यकर्ता भी पहुंच गए।
- कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि धर्म परिवर्तन के इरादे से लड़की को यहां बहला-फुसलाकर लाया गया है। इस बात को लेकर नौचंदी थाने में हंगामा भी हुआ। बाद में युवती के परिजन भी वहां पहुंच गए।
 
 
युवक के खिलाफ केस दर्ज 
- बंद कमरे में पकड़े गए युवक वसीम के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर एसके राणा ने बताया कि वसीम और उसकी महिला मित्र दोनों मूल रूप से मुजफ्फरनगर के रहने वाले हैं। उसके साथ जो युवती थी वह उसके पड़ोस की रहने वाली थी। दोनों एक साथ कॉलेज में पढ़ते थे। युवती को उसके परिजन बुलाकर उनकी सुपुर्दगी में दे दिया गया है। वसीम को कोर्ट में पेश किया जाएगा। 
 
 
आगे की स्लाइड्स की 4 फोटोज में देखिए पकड़े जाने के बाद कैसे मुंह छिपाते नजर आए कपल...
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें