--Advertisement--

मॉलीवुड तो शौक था, बॉलीवुड में पता चला संघर्ष: टीवी एक्‍ट्रेस दीपाली सैनी

दीपाली शुक्रवार को बड़ौत के शाहमल एन्क्लेव में अमित सैनी के आवास पर पहुंची थीं।

Dainik Bhaskar

Aug 28, 2015, 05:34 PM IST
फाइल फोटो: दीपाली सैनी। फाइल फोटो: दीपाली सैनी।
बागपत. बिग मैजिक चैनल पर प्रसारित टीवी सीरियल नारायण-नारायण में लक्ष्‍मी नाम का किरदार निभाने वाली अदाकारा दीपाली सैनी जल्‍द ही बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। इसके लिए वह काफी मेहनत कर रही हैं। दीपाली शुक्रवार को बड़ौत के शाहमल एन्क्लेव में अमित सैनी के आवास पर पहुंची थीं। यहां उन्‍होंने मीडिया से खुलकर बातचीत की। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि वह बड़े पर्दे पर दर्शकों के बीच जल्द ही नजर आएंगी। हालांकि, इस प्रोजेक्ट के विषय में दीपाली ने ज्‍यादा जानकारी देने से इनकार कर दिया।
दीपाली ने बताया कि वह अभी लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित होने वाले सीरियल सावधान इंडिया के शूट पर व्यस्त हैं। इस सीरियल की एक कड़ी का प्रसारण अगले सप्ताह की शुरूआत में होने जा रहा है। इसके अलावा वह सोनी टीवी के सीरियल अदालत, जी टीवी के सीरियल फुलवा, डोली अरमानों की, खौफ, फियर फाइल, सहारा वन के सीरियल जय-जय बजरंग बली, मसक्कली के अलावा और भी दूसरे सीरियल्‍स में मुख्य किरदार निभा चुकी हैं। शादी के सवाल पर दीपाली ने कहा कि उनका अभी शादी का कोई इरादा नहीं है, क्योंकि उन्‍हें बॉलीवुड में अपनी पहचान को और मजबूत करना है।
दीपाली के अनुसार, छोटे पर्दे पर उन्‍हें लक्ष्मी के रूप में एक नई पहचान मिली है। अब उन्‍हें लोग दीपाली से ज्‍यादा लक्ष्मी के नाम से बुलाते हैं। मॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के सफर के बारे में दीपाली कहती हैं- 'मॉलीवुड में काम करना मेरा केवल शौक भर था। बॉलीवुड की दुनिया में आकर पता चला कि संघर्ष क्या होता है। हां, यदि लक्ष्य प्राप्ति के लिए किया गया प्रयास सकारात्मक और सच्चा हो तो सफलता जरूर मिलती है।'
X
फाइल फोटो: दीपाली सैनी।फाइल फोटो: दीपाली सैनी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..