• Hindi News
  • Failed In Rape With Minor Girl, Boy Burnt Her Alive In Uttar Pradesh

रेप नहीं कर पाया तो छात्रा को फूंक दिया, 80% BURN

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ. फर्रुखाबाद में की फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्‍ले में दिनदहाड़े घर में घुसकर एक युवक ने आठवीं की छात्रा से दुराचार का प्रयास किया। जब छात्रा ने विरोध करते हुए उसे थप्‍पड़ जड़ दिया तो युवक ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। घटना के समय किशोरी के परिजन रिश्तेदारी में गए थे। गंभीर हालत में छात्रा को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्‍टरों का कहना है कि लड़की 80 फीसद बर्न है और कोशि‍श की जा रही है कि उसे सेप्‍टीसीमि‍या न हो। पर उसकी हालत काफी गंभीर है। उधर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है, पुलिस ने आरोपी के चाचा को हिरासत में ले लिया है।
फतेहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्‍ले में रहने वाली चौदह वर्षीय किशोरी शाम को घर में अकेली थी। परिवार के लोग मोहम्मदाबाद रिश्तेदारी में गए थे। किशोरी को अकेले देख मोहल्ले का ही युवक सरवन उर्फ अतींद्र घर में घुस गया और उससे दुराचार की कोशिश करने लगा। किशोरी ने प्रतिरोध करते हुए उसे थप्पड़ जड़ दिया। युवक ने घर में रखे मिट्टी के तेल का गैलन किशोरी पर उड़ेल कर आग लगा दी और भाग निकला।
किशोरी की चीख पुकार सुन आसपास के लोग जुट गए। किसी तरह आग बुझाकर गंभीर हालत में किशोरी को पहले निकट के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। इस बीच रिश्तेदारी में गए किशोरी के परिजन भी घटना की सूचना मिलते ही आ गए और किशोरी को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया। परिजनों से जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी जितेंद्र सिंह परिहार, चौकी प्रभारी त्रिभुवन सिंह मौके पर पहुंच गए।
आरोपी के चाचा को हिरासत में ले लिया गया। एसपी एन चौधरी ने बताया कि पीड़ित के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। लोहिया अस्पताल के चिकित्सक बीबी पुष्कर ने बताया कि किशोरी का शरीर अस्सी फीसदी झुलस चुका है। उसकी हालत गंभीर है। उधर आरोपी के परिजनों का कहना है कि वह तो घर पर था ही नहीं। अपनी बहन की शादी का कार्ड बांटने गया था।