• Hindi News
  • Aam Aadmi Party Leaders Opposed Varanasi

वाराणसी में 'आप' के प्रमुख नेताओं का हुआ जमकर विरोध, देखें तस्वीरें

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी. 'आप' के प्रत्याशी अरविंद केजरीवाल 15 तारीख को काशी पहुंच रहे हैं। इससे पहले वहां उनका प्लान तय करने के लिए शनिवार को 'आप' के नेता मनीष सिसोदिया और संजय सिंह पहुंचे। वहां लोगों ने उनका विरोध किया। 15 से 18 अप्रैल तक केजरीवाल का काशी में रहने का प्लान है। ऐसे में उसको राजनीतिक अमली जामा पहनाने की जिम्मेदारी सिसोदिया और संजय को दी गई है।
जानकारी के मुताबिक, 15 अप्रैल को केजरीवाल गरीब रथ से काशी पहुंचेंगे। चार दिन के दौरे पर वह कई हिंदू-मुस्लिम धर्म गुरुओं से संपर्क करेंगे। इसमें शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के प्रतिनिधि, प्रमुख शिष्य मुक्तरेस्वरानंद और शहर के काजी गुलाम नसीर शामिल हैं। वह कई विधान सभाओं में अलग-अलग चौपाल लगाएंगे।
ये है पूरा 15 से 18 तारीख का कार्यक्रम
'आप' के मीडिया प्रभारी रामानंद ने बताया कि 15 तारीख की सुबह 8.30 बजे स्टेशन पहुंचेंगे। 11 बजे धर्म गुरुओं से मीटिंग। 12 बजे शहर काजी गुलाम नसीर से मुलाकात। 2 बजे चौपाल रोहनियां विधान सभा। 5 बजे वॉलेंटियरों से मुलाकात।
16 तारीख: रोहनियां विधान सभा में चार चौपाल
17 तारीख: सेवापुरी विधान सभा में चार चौपाल
18 तारीख: सेवापुरी में अन्य स्थानों पर 4 चौपाल
'आप' के पूर्वांचल प्रभारी संजीव सिंह ने बताया की केजरीवाल 15 को सुबह बनारस आ जाएंगे। विशेष बातचीत में संजीव सिंह ने बताया की 20 को वो नामांकन कर सकते हैं। संजीव सिंह ने बताया कि केजरीवाल कई नुक्कड़ सभाओं को भी संबोधित करेंगे। इस दौरान वह अपने किसी कार्यकर्ता के घर पर ही ठहरेंगे। अभी जगह निश्चित नहीं किया गया है।
आगे पढ़िए क्या 'आप' के नेताओं की नई रणनीति...