--Advertisement--

विकास भवन में नदारत मिले आधा दर्जन अफसर-कर्मचारी, बीजेपी MLA ने लिया ये एक्शन

बीजेपी विधायक संगीता बलवंत विकास भवन औचक निरीक्षण करने पहुंच गईं। यहां करीब आधा दर्जन अधिकारी और कर्मचारी नदारत मि‍ले।

Dainik Bhaskar

May 12, 2017, 05:27 PM IST
बीजेपी विधायक संगीता बलवंत ने किया विकास भवन का औचक निरीक्षण। बीजेपी विधायक संगीता बलवंत ने किया विकास भवन का औचक निरीक्षण।
गाजीपुर. सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी अफसरों को समय पर दफ्तर पहुंचने के फरमान के बाद भी कोई असर दिखाई नहीं पड़ रहा। कई शि‍कायतों के बाद शुक्रवार को बीजेपी विधायक संगीता बलवंत विकास भवन औचक निरीक्षण करने पहुंच गईं। यहां करीब आधा दर्जन अधिकारी और कर्मचारी नदारत मि‍ले। विधायक ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गैरहाजि‍र मिले अधि‍कारी और कर्मचारियों की सैलरी काटने का निर्देश दे दिया। यही नहीं दोबारा जांच में कमी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी।
आगे की स्लाइड्स में देखें बीजेपी वि‍धायक के निरीक्षण की 3 फोटोज...
ऑफि‍स में नदारत मिले आधा दर्जन अफसर-कर्मचारी। ऑफि‍स में नदारत मिले आधा दर्जन अफसर-कर्मचारी।
गैरहाजि‍र मिले अधि‍कारी और कर्मचारियों की सैलरी काटने के दिए निर्देश। गैरहाजि‍र मिले अधि‍कारी और कर्मचारियों की सैलरी काटने के दिए निर्देश।
दोबारा जांच में कमी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी। दोबारा जांच में कमी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी।
X
बीजेपी विधायक संगीता बलवंत ने किया विकास भवन का औचक निरीक्षण।बीजेपी विधायक संगीता बलवंत ने किया विकास भवन का औचक निरीक्षण।
ऑफि‍स में नदारत मिले आधा दर्जन अफसर-कर्मचारी।ऑफि‍स में नदारत मिले आधा दर्जन अफसर-कर्मचारी।
गैरहाजि‍र मिले अधि‍कारी और कर्मचारियों की सैलरी काटने के दिए निर्देश।गैरहाजि‍र मिले अधि‍कारी और कर्मचारियों की सैलरी काटने के दिए निर्देश।
दोबारा जांच में कमी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी।दोबारा जांच में कमी पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..