पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

UP LIVE: आगरा में 25 लाख की चोरी, घर वालों को पता नहीं

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी की पल-पल की खबर, बस एक क्लिक पर
यूपी सरकार ने सोमवार देर रात प्रदेश में भारी प्रशासनिक फेरबदल करते हुए कुल 244 अफसरों को इधर से उधर कर दिया। इनमें 51 आईएएस अफसर हैं, 48 पीसीएस अफसर, 55 आईपीएस और 90 पीपीएस अफसर शामिल हैं।
- फर्रुखाबाद जनपद के कमालगंज थाना क्षेत्र में एक व्यापारी के रहस्मय तरीके से गायब होने की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गयी। घर वालो ने अपहरण की आशंका जताई है, जबकि पुलिस ने मामला गुमशुदगी में दर्ज कर लिया है। गायब व्यापारी के भाई निखिल गुप्ता की माने तो कमालगंज थाना क्षेत्र के मोटर सायकिल शो रूम के मालिक अमित गुप्ता करीब एक हफ्ते पहले कुम्भ स्नान करने इलाहाबाद गए थे, अमित घर तो नहीं पहुंचे मगर 24 फ़रवरी की सुबह उनका बैग उनके घर के बाहर घर वालो को पडा मिला, जब घर वालो ने उनके मोबाइल पर उनसे बात करनी चाहि तो उनका मोबाइल लगातार स्विच ऑफ़ बता रहा है। जिसके बाद परिजनों को उनके अपहरण होने की आशंका हुई, अमित को हर जगह तलासने के बाद जब परिजनों को उनका कोई सुराग नहीं मिला तो, परिजनों ने 24 फ़रवरी की देर शाम फर्रुखाबाद कोतवाली में उनके अपहरण होने के आशंका की लिखित सूचना दी, मगर पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी में रिपोर्ट दर्ज की है। फर्रुखाबाद के अपर पुलिस अधीक्षक ओ पी सिंह की माने तो अभी अमित का कोई सुराग नहीं मिला है, लेकिन जल्द ही उन्हें खोज लिया जाएगा, इनके मुताबिक़ अगर अमित का अपहरण हुआ है तो अपहरण कर्ताओं का फोन जरुर आयेगा, फिलहाल घर वाले अमित को लेकर काफी परेशान है।
- ट्रेड यूनियनों की देश व्‍यापी हड़ताल के दौरान हुई नोएडा में हुई हिंसा की जांच रिपोर्ट गृह सचिव और एडीजी लॉ एंड ऑर्डर अरुण कुमार की दो सदस्‍यीय समिति ने शासन को सौंप दी है। रिपोर्ट अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है। सूत्रों के अनुसार शासन इस रिपोर्ट पर अध्‍ययन करने के बाद इसे मुख्‍यमंत्री के पास भेजेगा।
- कानपुर देहात के रमाबाई नगर के डेरापुर थाना इलाके में प्रेमी युगल प्रीती तिवारी (18) और अभिषेक तिवारी (24) ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की। दोनों को गंभीर हालत में अकबरपुर अस्पताल में भर्ती किया गया।
- गोरखपुर के हरपुर बदहुट इलाके के चांदपुर गाँव में एक शिक्षामित्र द्वारा छात्रा के साथ दुष्कर्म की हुई घटना। शिक्षामित्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार।
- सपा के बाहुबली विधायक गुड्डू पंडित की गुंडागर्दी का एक नया नमूना। अलीगढ उनसे मिलने आये शिक्षकों के एक दल में से एक शिक्षक के साथ की बदसलूकी। पंडित के लोगों ने शिक्षक की लात घूंसों से की पिटाई।
- महाराजगंज जिले में भारत-नेपाल सीमा के सोनौली बॉर्डर से एसएसबी ने तीन संदिग्धों को पकड़ा। तीनों संदिग्धों से पूछताछ जारी।
- गाज़ियाबाद के कविनगर थाना इलाके के बभैटा गांव में सत्ताधारी सामजवादी पार्टी से सम्बद्ध एक वकील यशवीर यादव की अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर की ह्त्या। हमले में यादव का प्राइवेट गनर भी घायल, सपा अधिवक्ता सभा के महानगर अध्यक्ष थे यादव।
- वेस्ट यूपी के अमरोहा जिले के हसनपुरा कोतवाली इलाके में शादी के मंडप के लिए जा रही दुल्हन को सिरफिरे आशिक ने मारी गोली। दुल्हन के भाई को भी लगी गोली। दोनों को ही मेरठ के दयावती अस्पताल में कराया गया है भर्ती। रविवार देर शाम की घटना के बाद सिरफिरे आशिक रोहिताश नें हसनपुरा कोतवाली में किया सरेंडर। अभी रोहिताश के खिलाफ लिखा जा रहा है मुकदमा।
- आगरा के आवास-विकास कालोनी के सेक्‍टर 8 में एक घर से 25 लाख रुपए के गहने, सामान व नकदी की चोरी हो गई। घर के लोग शहर से बाहर गए हुए थे। सुबह जब पड़ोसियों ने घर खुला देखा तो चोरी की बात पता चली। मकानमालिक राकेश अभी तक घर नहीं पहुंचा है। पुलिस उनका इंतजार कर रही है।
- महाकुंभ में माघी पूर्णिमा के महास्नान में त्रिवेणी संगम और गंगा पर उमड़ा भक्तों का रेला। प्रशासनिक सूत्रों के अनुसार 11.30 बजे तक 1.25 करोड़ श्रद्धालुओं ने संगम और गंगा में आस्था की डुबकी लगाई।
- जौनपुर जिले के चंदवक थाना इलाके के कर्रा गांव के समीप सीओ इंटेलिजेंस ए के सिंह की गाडी से एक साईकिल सवार युवक को लगी गंभीर चोटें। चिंताजनक हालत में किया गया वाराणसी रेफर।