पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Decree Against The Taliban 21 Will Be Described In Khapon Mahapanchayat

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फरमान को तालिबानी बताए जाने के खिलाफ 21 को होगी खापों की महापंचायत

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मेरठ. यूपी के बागपत जिले के असारा गांव में खाप पंचायत के फरमान पर शुरू घमासान के बीच शनिवार को फि र असारा गांव में पंचायत हुई, जिसमें असारा गांव की पंचायत के फरमानों को तालिबानी फरमान बताए जाने के खिलाफ 21 जुलाई को असारा गांव में ही महापंचायत बुलाने का निर्णय लिया गया।

महापंचायत में देश ही नहीं बल्कि विदेशों में बसे समाज के लोगों को भी आमंत्रित किया गया है। महापंचायत में ही इस मुद्दे पर आगामी निर्णय लिए जाएंगे। असारा गांव की पंचायत में मुख्य रूप से शामिल होने पहुंचे अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के अध्यक्ष चौधरी यशपाल सिंह ने असारा गांव की पंचायत द्वारा गत दस जुलाई को जारी कथित फरमानों को समाज हित में बताते हुए मीडिया व शासन-प्रशासन को जमकर आड़े हाथ लिया।

उन्होंने कहा कि मीडिया ने इस खबर को गलत तरीके से पेश किया और कुछ राजनीतिक दलों के नेताओं ने बात को समझे बगैर ही पंचायत द्वारा लिए गए निर्णयों को तालिबानी करार दे दिया। चौधरी यशपाल सिंह ने पंचायत के बाद क हा कि पंचायत ने समाज हित में चार निर्णय सुझाए थे। पहला निर्णय दहेज जैसी सामाजिक बुराई के खिलाफ था। दूसरा गांव में प्रेम प्रसंग की बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए था। 21 जुलाई को असारा गांव में होने वाली महापंचायत में मीडिया और शासन प्रशासन के खिलाफ निंदा प्रस्ताव समेत कुछ बड़े निर्णय भी लिए जा सक ते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें