--Advertisement--

सिंगर शैरी मान ने मदर्स डे पर जारी किया अपनी नई एलबम ‘मेरी बेबे’ का पोस्टर

ऐसे में मां ने पिता जी से चोरी पता नहीं कहां-कहां से पैसे जोड़कर मुझे हरमोनियम लेकर दिया था।

Dainik Bhaskar

May 08, 2015, 04:26 AM IST
सिंगर शैरी मान ने मदर्स डे पर जारी किया अपनी नई एलबम ‘मेरी बेबे’ का पोस्टर
मोहाली। बचपन से ही गायिकी में रुचि थी। स्कूली दिनों में इंतजार होता था तो बस किसी न किसी फंक्शन का। वह इसलिए कि उसमें स्टेज पर स्टूडेंट्स व टीचर्स के सामने गाने का मौका मिलता था। पढ़ाई के साथ-साथ मैं रोज गायिकी का रियाज करता था, लेकिन उसके लिए मेरे पास हरमोनियम तक नहीं था। हालांकि तब पुराने हरमोनियम की भी काफी अहमियत होती थी। मां अक्सर देखती थी कि मैं बिना हरमोनियम के ही रियाज करता हूं। ऐसे में मां ने पिता जी से चोरी पता नहीं कहां-कहां से पैसे जोड़कर मुझे हरमोनियम लेकर दिया था।
आज मेरे पास हर तरह के हाईटेक इंस्ट्रूमेंट हैं, लेकिन आज भी जब उस हरमोनियम की धुन से कुछ गाता हूं तो उसका अलग ही मजा आता है। अपनी मां के इस अहसान को मैं जिंदगी भर नहीं भूल सकता। फेमस पंजाबी गायक शैरी मान ने इन्हीं वाक्यों से अपनी जिंदगी व करिअर के अनुभव साझा किए। शैरी ने मदर्स डे के उपलक्ष्य मे वीरवार को अपनी नई म्यूजिक एलबम ‘मेरी बेबे’ का पोस्टर लॉन्च किया। इस मौके पर शैरी के पिता बलबीर सिंह व मां हरमेल कौर भी मौजूद थे। शैरी मान ने बताया कि उन्हांेने अपनी नई एलबम ‘मेरी बेबे’ मदर्स डे के उपलक्ष्य में अपनी मां को समर्पित की है। शैरी ने बताया कि एक मां ही है, जो अपने बेटे के हर दर्द को अच्छे से समझती है।
बॉस नूं पहलां ही केहा सी-बणा के रखो, इक दिन वड्डा बंदा बणांगा
शैरी ने बताया कि उन्हांेने पढ़ाई के साथ-साथ अपने गायिकी के पैशन को साइड बाय साइड जारी रखा। पढ़ाई खत्म करने के बाद पॉकेट मनी व स्टूडियो के खर्चे निकालने के लिए प्राइवेट कंपनी में जॉब शुरू की। नौकरी तो शुरू कर दी, लेकिन गायिकी में रुची होने के कारण जॉब पर दिल नहीं लगा। उस समय अक्सर बॉस के साथ किसी न किसी बात को लेकर अनबन रहती थी। एक दिन गुस्से में आकर बॉस को बोल दिया कि ‘बणा के रखो, इक्क दिन वड्डा बंदा बणांगा..., फेर जद काम पऊ तां मैंनू लबदे रहोंगे...’।
बचपन की याद दिलाएगी ‘मेरी बेबे’
शैरी ने बताया कि उनकी नई म्यूजिक एलबम ‘मेरी बेबे’ लोगों को उनके बचपन की याद दिलाएगी। एलबम का टाइटल गीत ‘मेरी बेबे’ मां द्वारा बच्चों के लिए दी गई कुर्बानी को दर्शाएगा। वहीं, एलबम का एक गीत मेरी रूह नूं बचपन वाला रू-अफजाह ना मिले... बच्चे की स्कूली लाइफ के बारे में बताएगा कि कैसे बचपन में छोटे बच्चे स्कूल में जाकर मौज मस्ती करते हैं। एलबम में कुल 8 गीत हैं, जिन्हें जल्द ही लॉन्च कर दिया जाएगा। शैरी मान ने कहा कि इन गीतों को सुनकर लोगों की बचपन की सभी यादें एक-एक कर ताजा होती जाएंगी।
X
सिंगर शैरी मान ने मदर्स डे पर जारी किया अपनी नई एलबम ‘मेरी बेबे’ का पोस्टर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..