• Hindi News
  • National
  • तलवंडी साबो के बलबीर सिंह सिद्धू की जगह मोहाली के सिद्धू की फोटो प्रसारित

तलवंडी साबो के बलबीर सिंह सिद्धू की जगह मोहाली के सिद्धू की फोटो प्रसारित

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मंडी में कहीं जगह नहीं मिली तो बुजुर्ग ने ट्रक के नीचे ही लगा ली दुकान

आम दिनों का हाल

स्वच्छता सर्वेक्षण टीम आई तो सेक्टर-26 की मंडी में सफाई दिखी, एन्क्रोचर भी गायब

मोहालीसे कांग्रेस के उम्मीदवार बलबीर सिंह सिद्धू ने आरोप लगाया है कि अकाली दल की शह पर पीटीसी चैनल, जो बादलांे के अधीन है, ने उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि बठिंडा के तलवंडी साबों के बलबीर सिंह सिद्धू को पार्टी से निकालने की खबर के साथ उनका फोटो चैनल पर प्रसारित कर अकाली दल ने उनके चुनाव प्रचार को खराब करने की कोशिश की है। इसे लेकर जब उन्होंने चैनल के एमडी के समक्ष आपत्ति दर्ज की तो उन्होंने उनका फोटो हटा दिया। इस चैनल की गलती के चलते बाद में यह खबर पूरे मीडिया में उनकी फोटो के साथ चली। खबर में उनका तथा कांग्रेस का चुनाव चिह्न हाथ भी दिखाया गया है। यह एक सोची-समझी साजिश के तहत उनके चुनाव प्रचार को प्रभावित कर लोगों को गुमराह करने की कोशिश है। सिद्धू ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है और चैनल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने डॉ. नसीम जैदी, मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखे शिकायत पत्र में चैनल पर आरोप लगाया कि बठिंडा जिले के तलवंडी साबो के बलबीर सिंह सिद्धू के संबंध में एक समाचार में जानबूझकर उनकी तस्वीर को प्रसारित किया गया। इस शिकायत पत्र की एक कॉपी उन्होंने पंजाब राज्य चुनाव आयुक्त, जिला चुनाव अधिकारी/जिला उपायुक्त, मोहाली को भी सूचनार्थ और उचित कार्रवाई के लिए भेजी है।

अगर टीम को ग्रेन मार्केट की हालत चेक करनी ही है तो मंगलवार को करे। वहां रोड पर हुई इंक्रोचमेंट और आसपास पड़े सब्जी के वेस्ट ही नजर आएंगे। इसी तरह इंदिरा कॉलोनी में जगह-जगह कूड़े और कचरे के ढेर लगे होते थे, लेकिन मिनिस्टरी ऑफ अर्बन डेवलपमेंट की टीम के आने से एक दिन पहले निगम की सेनिटेशन टीम ने सफाई करवाकर वहां चूना फेंकवा दिया।

चंडीगढ़| सेक्टर-26की ग्रेन मार्केट में आम दिनों में सफाई का बुरा हाल रहता है। इसके अलावा रेहड़ी-फड़ी वालों ने जगह-जगह इतनी एन्क्रोचमेंट की होती है कि पैदल चलने तक के लिए जगह नहीं मिलती। ऐसा ही गत दिनों मंडी में देखने को मिला, जब जगह-जगह रेहड़ी-फड़ी वालों ने इतनी एन्क्रोचमेंट कर रखी थी कि कहीं फड़ी लगाने के लिए जगह मिलने पर एक बुजुर्ग ने वहां खड़े ट्रक के नीचे ही फड़ी लगा ली।

-फोटोनीना शर्मा

खबरें और भी हैं...