पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • शारजाह: 17 सितंबर की फ्लाइट में खाली हैं सीटें

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शारजाह: 17 सितंबर की फ्लाइट में खाली हैं सीटें

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 15 सितंबर को चंडीगढ़ से शारजाह जाने वाली फ्लाइट फुल हो गई है। अब अगर आप चंडीगढ़ से शारजाह जाना चाहते हैं तो 17 सितंबर को टिकट मिल रही है। इसका एक तरफ का फेयर 13,058 रुपए तक पहुंच गया है।

वहीं शारजाह से वापसी में 22 सितंबर को सीट उपलब्ध है। इसका वापसी का फेयर अभी 6,511 रुपए है। हालांकि अगर आप 25 सितंबर को वापसी करना चाहते हैं तो उस दिन भी फ्लाइट पूरी बुक हो चुकी है। वहीं 26 सितंबर को इंडिगो की चंडीगढ़ दुबई फ्लाइट में अभी सीट उपलब्ध हैं। उसमें 26 सितंबर को पहली फ्लाइट का फेयर 19055 रुपए चल रहा है। जबकि दुबई से चंडीगढ़ का फेयर 18878 रुपए चल रहा है।

सोमवार से इंडिगो ने चंडीगढ़ से दिल्ली के बीच नई फ्लाइट शुरू कर दी। फ्लाइट में 180 सीट हैं। दिल्ली से चंडीगढ़ सुबह 7.55 पर आएगी और सुबह 8.25 पर यहां से दिल्ली के लिए रवाना होगी इस फ्लाइट के शुरू होने के बाद चंडीगढ़ से दिल्ली के बीच रोजाना 12 फ्लाइट ऑपरेट होंगी। वहीं वॉच आवर्स रात 10 बजे तक होने के साथ ही एयरलाइंस लॉन्ग डिस्टेंस की फ्लाइट्स सुबह के वक्त चलाने की योजना बना रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें