• Hindi News
  • National
  • मिनर्वा यंगस्टर्स की जीत जारी

मिनर्वा-यंगस्टर्स की जीत जारी

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
चंडीगढ़। चंडीगढ़की दूसरी टीम यंगस्टर्स क्लब ने शानदार प्रदर्शन जारी रखे हुए लीग में चौथी जीत दर्ज की। यंगस्टर्स ने रियल कश्मीर एफसी को अंबेडकर स्टेडियम में 1-0 से हराया। दोनों के बीच मुकाबला कांटे का रहा और हर मिनट में आक्रमण होते रहे। पहले हाफ में यंगस्टर्स जोश के साथ उतरी और चौथी जीत की ओर कदम बढ़ाया। उनके हमालों का रियल कश्मीर के डिफेंडर्स ने काफी देर तक सामना किया लेकिन वे बाद में कमजोर पढ़ते दिखाई दिए। दूसरे हाफ में भी यंगस्टर्स के हमलों में कमी नहीं आई। कश्मीर के खिलाड़ियों ने भी कुछ अच्छे मूव
मिनर्वा-यंगस्टर्स की जीत जारी

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | चंडीगढ़

एआईएफएफयूथ लीग चैंपियनशिप में मिनर्वा पंजाब एफसी ने हिंदुस्तान एफसी को रेस्ट ऑफ इंडिया जोन-4 में 2-0 से हरा दिया। वहीं दूसरे मैच में यंगस्टर्स ने रियल कश्मीर को मात दी। अंबेडकर स्टेडियम में ठंडे मौसम में खेलते हुए मिनर्वा ने आक्रामक अंदाज में शुरुआत की। चंडीगढ़ के ही क्लब यंगस्टर्स एफसी के खिलाफ हार झेलने के बाद मिनर्वा ने अलग अंदाज में इस मुकाबले को खेला। शुरुआत में ही अटैक करते हुए अर्जुन कुमार ने चौथे मिनट में टीम का खाता खोल दिया। इस गोल को हिंदुस्तान एफसी के डिफेंडर्स और गोलकीपर दोनों ही रोकने में कामयाब नहीं हो सके। मिनर्वा के खिलाफ हिंदुस्तान ने अटैक तो किए लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। पहले हाफ में मिनर्वा की टीम 1-0 से आगे रही।

दूसरे हाफ में मिनर्वा ने पहले जैसा ही अटैक जारी रखा। मिनर्वा पंजाब वॉरियर्स के अटैक को हिंदुस्तान एफसी के डिफेंस ने सफल नहीं होने दिया। वहीं हिंदुस्तान की टीम गोल बराबर करने का प्रयास करती रही लेकिन मिनर्वा ने भी अपने गोल पोस्त तक उन्हें नहीं पहुंचने दिया। 65वें मिनट में मिनर्वा को गोल करने का मौका मिले जिसे अर्जुन ने हाथ से नहीं जाने दिया। उन्होंने दो डिफेंडर्स के बीच से बॉल निकालते हुए बॉल को गोल में पहुंचा दिया। अंत तक यही स्कोर रहा और मिनर्वा ने मैच अपने नाम कर लिया। मिनर्वा पंजाब एफसी का अब अगले मुकाबले में सामना जम्मू-कश्मीर बैंक के साथ होगा।

खबरें और भी हैं...