16 साल का बेटा दरवाजा खटखटाता रहा, कमरे में फंदे से लटकी हुई थी मां

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मोहाली। बलौंगी में रहने वाली एक 35 साल की महिला पिंकी देवी सोमवार को अपने ही घर में पंखे से लटकी मिली। पिंकी का 16 साल का बेटा दरवाजा खटखटाता रहा, लेकिन जब मां ने दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया और अंदर देखा गया तो पिंकी पंखे से लटकी हुई मिली। पुलिस को मौके से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला और न ही पिंकी के पति पप्पू कांत ने किसी भी प्रकार के कोई अलग बयान दिए।
 
बहरहाल, पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को फेज-6 स्थित मॉर्चरी में भेज दिया है। मंगलवार को शव को खरड़ अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। इंवेस्टिेगेशन आफिसर एएसआई अवतार सिंह ने बताया की पुलिस ने अभी 174 की कार्रवाई ही की है और पिंकी के मां-बाप को इस घटना के बारे में सूचित भी कर दिया है।
 
मूल रूप से दोनों बिहार के ही रहने वाले हैं
इंवेस्टिेगेशन आफिसर एएसआई अवतार सिंह ने बताया कि पिंकी के दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा 16 साल का है व दूसरा 8 साल का। पिंकी खुद किसी प्राइवेट फैक्ट्री में काम करती थी और उसका पति पप्पू कांत भी प्राइवेट फैक्ट्री में ही काम करता है। इनकी शादी को कई साल बीत चुके हैं और यह लोग मूल रुप से बिहार के रहने वाले हैं। सोमवार दोपहर करीब 12 बजे पिंकी का बड़ा बेटा स्कूल से घर आया और उसने देखा कि घर पर ताला नहीं, बल्कि दरवाजा अंदर से ही बंद है। वह काफी देर तक दरवाजा खटखटाता रहा, पर जब अंदर से जवाब नहीं आया, तो फिर दरवाजा तोड़ा गया। 
 
पति ने नहीं दिया बयान, मां-बाप का पुलिस को इंतजार
एसएचओ अमनदीप सिंह ने बताया कि बहरहाल पुलिस ने 174 के तहत कार्रवाई की है। क्योंकि, पिंकी ने यह कदम क्यों उठाया इसका कारण भी पता नहीं लग पाया है। घरवालों के अनुसार पिंकी कुछ समय से परेशान ही चल रही थी। लेकिन, किस बात से वह इतनी परेशान थी, यह सब पता नहीं चल सका। बिहार में पिंकी के मां-बाप को सूचित किया गया है और वह मंगलवार तक मोहाली पहुंच जाएगें। यदि वह कोई बयान देते हैं या कोई शक जाहिर करते हैं तो पुलिस उनके बयानों के आधार पर कार्रवाई करेगी।
खबरें और भी हैं...