• Hindi News
  • National
  • नशा बेचती थी महिला, पार्षद ने पता चलते ही करा दी रेड

नशा बेचती थी महिला, पार्षद ने पता चलते ही करा दी रेड

6 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पंचकूला। गरीब लड़कों से नशीला पदार्थ कम रुपयों के खरीदकर अमीर युवकों को महंगे दामों पर नशीले पदार्थों को बेचा जा रहा था। गांजा, स्मैक और इंजेक्शन तक बेचे जाते थे। यह धंधा करती थी झुग्गी में रहने वाली एक महिला।
पुलिस को इसके बारे में खबर तक नहीं लगी, लेकिन वार्ड-13 के पार्षद रविकांत स्वामी को इस बारे में पता चला तो उन्होंने पुलिस को इस बारे में जानकारी दी और उसके बाद मौके पर रेड भी करवाई। इंडस्ट्रियल एरिया में बनी इस झुग्गी में एक या दो किलो नहीं बल्कि 20 किलो 235 ग्राम गांजा, 35 मोबाइल , तीन साइकिल, एक स्कूटर, 12 लेडीज व 8 जेंट्स पर्स, सुलफे की स्टीक, नशीली दवाइयां, सीरप, इंजेक्शन, पत्थर घिसाई की मशीन, 14 बड़े कपड़े के थान सहित कई कीमती सामान और नशीले पदार्थ मिले हैं। पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर इस मामले की जांच शुरू कर दी हैं।
चोरी का सामान भी खरीदती थी महिला
राजरानी नाम की महिला यहां एक झुग्गी में ये नशे का कारोबार चला रही थी। इस दौरान उसने दो दर्जन से ज्यादा कुत्तों को पाला हुआ था। महिला ने पुलिस को बताया कि वह यहां से युवकों को नशों सप्लाई करती थी। कई लोग उसे चोरी का सामान भी बेचकर जाते थे। यहां एक डायरी भी मिली हैं, जिसमें महिला ने युवकों के उधारी लिखी हुई है। वहीं एक युवक का लव लेटर भी मिला हैं।
नशा बेचकर युवाओं की जिंदगी कर रही थी बर्बाद
एरिया के पार्षद रविकांत स्वामी ने बताया कि कुछ लोगों ने रविवार को ही उन्हें बताया कि एक महिला नशा बेचकर युवाओं और बच्चों की जिंदगी बर्बाद कर रही है। इसके तुरंत बाद रविकांत ने पुलिस से संपर्क किया। यहां जांच के दौरान नशीले पदार्थ निकलकर सामने हैं। ये नशा हमारे युवाओं को पिलाया जा रहा था।
खबरें और भी हैं...