पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • पिछले महीने हुई थी शादी

पिछले महीने हुई थी शादी

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प|ी को मायके भेजा था

शाहाबाद में सड़क हादसे में चचेरे भाई-बहन की मौत

रवीश कुमार झा / बलविंदर शम्मी | पंचकूला/पिंजौर

वीरवारदोपहर 3.30 बजे शाहबाद में हुए सड़क हादसे में चचेरे भाई-बहन वरुण और नितिका अरोड़ा की जान चली गई। वरुण कालका हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहते थे, जबकि उसकी चचेरी बहन नितिका पिंजौर की हिमशिखा कॉलोनी में। इसी परिवार के केके अरोड़ा, रजनीश, कनिका, राजीव, चेरी और प्रियंका को पीजीआई चंडीगढ़ में दाखिल कराया गया है। शाहबाद के डीएसपी दिलीप बिश्नोई ने बताया कि हादसे की जानकारी उन्हें दुर्घटनास्थल के पास ही खेतों में काम कर रहे मजदूरों ने दी।

वरुण ने कुरुक्षेत्र में स्नान करने के बाद प|ी को बस से मायके भिवानी भेज दिया था। उसे बस में बिठाकर खुद कार से कालका के लिए चल पड़े।

वरुण नितिका फैमिली के साथ कुरुक्षेत्र के ब्रह्मसरोवर में स्नान करने गए थे। दोपहर करीब 3 ये लोग वहां से वापस लौटने लगे। वरुण की हुंडई कार को सामने जा रहे ट्रक की साइड लगी। इसके चलते हुंडई कार घूम गई। इसी बीच पीछे रही इसी परिवार की ऑल्टो कार भी हुंडई से जा टकराई। इससे हुंडई कार तेज रफ्तार से ट्रक के पिछले हिस्से में जा घुसी। हुंडई में वरुण और उसके पिता राजीव अरोड़ा, नितिका उसके पिता रजनीश अरोड़ा सवार थे। हादसे में नितिका और वरुण की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, रजनीश राजीव गंभीर रूप से घायल हो गए।

कालका में रहता था भाई, पिंजौर में बहन

वरुण इंजीनियर था और पिछले महीने ही उसकी शादी हुई थी। वरुण के पिता एचएमटी पिंजौर में काम करते हैं। नितिका गुरु गोबिंद सिंह कॉलेज फॉर वुमन-26 से ग्रेजुएशन कर रही थी।