पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Col Sandhu Had Started Beating: Rndeep Singh

कर्नल संधू ने ही शुरू की थी मारपीट: रंदीप सिंह

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़. गोल्फ क्लब में पिछले दिनों हुई मारपीट के केस में पुलिस ने शनिवार को अमलोह के कांग्रेसी एमएलए रंदीप सिंह नाभा के बयान दर्ज किए।

थाना-26 पुलिस को दिए बयान में रंदीप ने साफ कहा है कि मारपीट रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल विजय संधू ने शुरू की। संधू ने ही हम लोगों को पीटा और चोट भी हम लोगों को ही आई है। मारपीट में मिल्खा सिंह कहीं भी शामिल नहीं थे।

रंदीप सिंह ने बयान दिया है कि मारपीट में उन्हें सिर समेत शरीर के अन्य हिस्सों में 9 जगह चोट आई है, जिसकी मेडिकल में पुष्टि भी हुई है। पुलिस की ओर से मेडिकल कराने के बाद वे प्राइवेट अस्पताल में भी भर्ती हुए।

इलाज के बाद अब पुलिस को बयान देने पहुंचे हैं। रंदीप ने बताया कि उन्होंने मारपीट की जांच कर रही गोल्फ क्लब की कमेटी को भी बयान दर्ज करा दिए हैं।


डीएसपी विजय कुमार ने बताया कि गोल्फर सुखजीत सिंह लहल और रिटायर्ड लेफ्टिनेंट कर्नल विजय संधू को भी इन्वेस्टिगेशन में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, लेकिन दोनों नहीं पहुंचे।

रविवार को चंडीगढ़ पुलिस इस केस में मिल्खा सिंह के बयान दर्ज कर सकती है। मिल्खा सिंह गोल्फ क्लब की कमेटी को पहले ही बयान दर्ज करा चुके हैं।