• Hindi News
  • Exclusive Interview With Actress Avneet Kaur

‘मर्दानी’ का बुलावा आते ही अवनीत हो गई थी नर्वस, फिर बन गई रानी भांजी

8 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
(बॉलीवुड एक्ट्रेस सलमान खान के साथ अवनीत कौर)
जालंधर. ‘जब ‘मर्दानी’ के लिए कॉल आया तो पहले विश्वास ही नहीं हुआ कि आदित्य सर ने फोन किया है। सब्जेक्ट सुनकर नर्वस हुई पर बाद में प्राऊड फील हुआ कि पहली मूवी वो भी यशराज बैनर की।’ ये कहना है जालंधर के संत नगर की अवनीत कौर का।

अवनीत ने बताया कि हालांकि फिल्म में रानी मुखर्जी की भांजी मीरा के रूप में उनका बहुत ज्यादा रोल नहीं है, लेकिन जितना भी है, मीनिंगफुल है। लड़कियों को लेकर सीरियस सब्जेक्ट पर बनी ये मूवी जब शूट हो रही थी तब पता चल रहा था कि मामला कितना सीरियस है।
पहले दिन की शूटिंग पर गए तो डर था कि रानी मुखर्जी कैसे रिएक्ट करेंगी पर वह कमाल की इंसान हैं। उन्होंने पूरी शूटिंग में मेरे साथ मासी जैसा बिहेव किया। शूटिंग में मम्मी हरप्रीत साथ जाती हैं। पापा अमनदीप भी अब अपना बिजनेस यहीं सेट कर रहे हैं। जालंधर जब भी मौका मिलता हैं, हम जरूर जाते हैं।
रानी ने समझाया-बी प्राऊड टू बी गर्ल
अवनीत ने बताया, लास्ट डे के पैकअप के बाद रानी ने समझाया, हमेशा खुद पर भरोसा रखो। गर्ल होना दुनिया की बेस्ट बात है। वह थैंक्यू करती है भगवान जी का कि डेब्यू यशराज बैनर से किया। अवनीत ने कहा कि जालंधर में रहती दादी सतनाम कौर व दादू इकबाल से वह रोज बात करती हैं। दादू का संतनगर में अपना मेडिकल हॉल है। अवनीत मुंबई में ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल मेंं 7वी में पढ़ती है। शूटिंग से पढ़ाई को नुकसान बारे अवनीत ने बताया, प्रिंसिपल ज्योत्सना और बाकी टीचर बहुत कोऑप्रेटिव हैं। कभी पेपर या टेस्ट न दे पाऊं तो बाद में ले लेते हैं। अवनीत ने बताया, जब कुछ नहीं कर रही होती तब डांस करती हूं। उलटा-सीधा जैसे मर्जी नाचो। फन डांस। किसी भी तरह का डांस कर लेती हूं। ‘डांस इंडिया डांस’ के जरिए मुंबई पहुंची अवनीत ने कहा, कई सीरियल्स के ऑफर हैं। आजकल सोनी पल पर ‘हमारी सिस्टर दीदी’ में भी खुशी के रोल में आ रही हूं।
आगे की स्लाइड्स में देखें, बॉलीवुड स्टार्स के साथ अवनीत कौर की तस्वीरें..