पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • National
  • डूसू रिजल्ट: एनएसयूआई की आपत्तियां सुन ग्रीवांस कमेटी ने मांगा सात दिन का समय

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

डूसू रिजल्ट: एनएसयूआई की आपत्तियां सुन ग्रीवांस कमेटी ने मांगा सात दिन का समय

5 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नई दिल्ली. दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ (चुनाव) के परिणाम पर एनएसयूआई की ओर से जारी विवाद और मांगों को लेकर सोमवार को डीयू नॉर्थ कैंपस स्थित डीन स्टूडेंट वेलफेयर और ग्रीवांस कमेटी के चेयरमैन प्रो. जेएम खुराना के साथ बैठक हुई। इसमें एनएसयूआई पैनल पर चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों ने अपनी आपत्ति जाहिर करते हुए बताया कि चुनाव के दौरान 10-12 कॉल 100 नंबर पर की गईं।
पुलिस कंट्रोल रूम में हुई कॉल के बाद मुख्य चुनाव अधिकारी ने लक्ष्मीबाई कॉलेज, रामजस सहित अन्य कॉलेजों में क्या एक्शन लिया। हमारी ओर से लिखित शिकायत के बाद भी कोई सुधार नहीं हुआ। नॉर्थ कैंपस आर्ट फैकल्टी पर सुबह से ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता ऑस्कर फर्नांडिस, एनएसयूआई की अध्यक्ष अमृता धवन भी पहुंची हुई थीं। साथ ही कांग्रेस की लीगल सेल के वकील भी पहुंचे हुए थे, जिन्होंने करीब ढाई घंटे ग्रीवांस कमेटी के सामने अपनी आपत्तियां जाहिर कीं। अंत में ग्रीवांस कमेटी के चेयरमैन प्रो. खुराना ने कहा कि इस बारे में मुख्य चुनाव अधिकारी और उनकी टीम के सदस्यों से उम्मीदवार छात्रों की शिकायत और मांगों पर चर्चा कर उनका भी पक्ष मांगा जाएगा। इसके बाद जो भी निर्णय होगा, उस बारे में अगले सप्ताह बता दिया जाएगा।
एनएसयूआई के प्रवक्ता भरत ने बताया कि ग्रीवांस कमेटी ने कहा कि मतगणना के दौरान की वीडियो रिकॉर्डिंग उम्मीदवार रहे निखिल यादव को दी जाएगी। इसके अलावा यह भी जाना जाएगा कि वोटिंग के दौरान पुलिस कंट्रोल रूम में हुई कॉल पर मुख्य चुनाव अधिकारी या उनकी टीम ने क्या एक्शन लिया।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

    और पढ़ें