पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • एम्स के डाक्टर पर पूर्वोत्तर की युवती से दुष्कर्म का आरोप

एम्स के डाक्टर पर पूर्वोत्तर की युवती से दुष्कर्म का आरोप

7 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आराेपी जूनियर डाक्टर समेत पांच को हौजखास पुलिस ने गिरफ्तार किया

भास्करन्यूज नई दिल्ली

ब्यूटीपार्लर में नौकरी दिलाने के बहाने एक सप्ताह पहले सिक्किम से दिल्ली लाई गई 25 वर्षीय युवती के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप एम्स के 27 वर्षीय जूनियर डाक्टर पर लगा है। आरोपी डाक्टर के घर से किसी तरह भागने में सफल रही पीड़िता ने एक आटो रिक्शा चालक की मदद से पुलिस कंट्रोल रूम में शिकायत की। जिसके बाद सक्रिय हुई दक्षिण जिला पुलिस ने आरोपी डाक्टर समेत देह व्यापार से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता मूल रूप से सिक्किम की रहने वाली है। एक सप्ताह पहले एक महिला उसे ब्यूटी पार्लर में जॉब दिलाने का भरोसा दिलाकर दिल्ली लाई थी। दिल्ली लाने के बाद महिला और उसके पुरुष साथियों ने उसे जबरन देह व्यापार में ढकेल दिया। दिल्ली लाने के बाद पीड़िता को एक रात पश्चिम दिल्ली के सागरपुर इलाके में रखा गया। जिसके बाद उसे दक्षिण दिल्ली के मुनीरिका इलाके में शिफ्ट कर दिया गया। बीते एक सप्ताह में पीड़िता को कई बार देह व्यापार के लिए मजबूर किया गया। गुरुवार रात पीड़िता का सौदा गौतम नगर में रहने वाले एम्स के जूनियर डाक्टर के साथ कर दिया गया। शुक्रवार तड़के पीड़िता किसी तरह आरोपी डाक्टर के घर से भागने में सफल हो गई। पीड़िता ने रास्ते में मिले एक आटो रिक्शा चालक से अपनी आप बीती बताई। जिसके बाद ऑटो रिक्शा चालक ने अपने मोबाइल से पीड़िता की बात पुलिस कंट्रोल रूम में कराई।

पीड़िता से प्रारंभिक जानकारी लेने के बाद पुलिस की कई गाड़ियां को मौके के लिए रवाना कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता के बयान और शिकायत के आधार पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी डाक्टर समेत पांच को गिरफ्तार कर लिया। इस बाबत मामला दर्ज कर पीड़िता को देह व्यापार में धकेलने वाले गिरोह की धरपकड़ के लिए छापेमारी की जा रही है।