पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • An Indian Got Engaged In Sex Life In America, Know The Whole Truth!

अमेरिका में लगी सेक्स की लत और एक अर्थशास्त्री की जिंदगी हुई फना, जानिए पूरा सच!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
दिल्ली। एक गरीब घर का लड़का अपनी प्रतिभा के बल पर पढ़ने के लिए अमेरिका पहुंचता है और यहां एक सुंदर ब्लैक लेडी जेसिका ब्राउन के प्रेमपाश का शिकार हो जाता है। कच्ची उम्र का प्यार जल्द ही शारीरिक सम्बन्ध की राह पकड़ लेता है और इस तरह एक जवान लड़का-लड़की अपना कौमार्य खो देते (lost their virginity)है।
इन दोनों का रिश्ता बिना शादी के हनीमून की तरह चलता रहता है। इस दौरान एक पाकिस्तानी महिला, यासमीन को मोहन कुमार के प्रौढ़ महिलाओं के प्रति इस मादक जुनून का पता चलता है।
पढ़ाई खत्म कर मोहन कुमार नाम का वह युवा भारत वापस लौटता है और एक बड़े घर की लड़की के साथ शादी कर वैवाहिक जीवन की शुरुआत करता है। लेकिन, महिलाओं के लिए उसका जुनून शादी के बाद भी ख़त्म नहीं होता।
सेक्स और औरतों का जुनून दिल्ली के इस उभरते प्रतिभाशाली बिजनेसमैन को ऐसे भयानक अंजाम पर पहुंचाता है कि वह आत्महत्या करने पर मजबूर हो जाता है ...
...शेष हिस्सा स्लाइड के साथ आगे
आखिर किसने किया यह खुलासा :
लेखक कहानी को आगे बढ़ाते हुए लिखता है "जैसे-जैसे आदमी की उम्र बढ़ती है, उसकी सेक्स इंस्टिंक्ट (यौन प्रवृत्ति) शरीर के मध्यभाग (कमर) से दिमाग की ओर बढ़ने लगती है।"
यह कथन देश के सबसे चर्चित और वरिष्ठ लेखक व पत्रकार ने तब दिया जब 83 साल की उम्र में उन्होंने 'कंपनी ऑफ़ वुमन' नामक किताब लिखनी शुरू की। 85 साल की उम्र में यह किताब पूरी हुई।