पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Delhi: Minor Was Raped And A Man Was Shot

दिल्ली में : इधर बच्ची से हुआ दुष्कर्म, उधर राहगीर पर चलीं गोलियां

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नई दिल्ली : पूर्वी दिल्ली के मंडावली क्षेत्र में एक वहशी युवक ने 6 साल की बच्ची के साथ रेप कर दिया। बच्ची को पुलिस ने लाल बहादुर अस्पताल परिवार मंडावली किराए के मकान में रहता है और आरोपी आलम (21) भी यहीं किराए से रहता है। शनिवार शाम को बच्ची का परिवार किसी काम से बाहर गया था और घर में बच्ची अकेली थी।
आलम बच्ची को चॉकलेट दिलाने के नाम पर बहला-फुसला कर अपने कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया। जब बच्ची के परिजन घर आए तो बच्ची ने उन्हें आलम की हरकत की जानकारी दी। पुलिस ने परिवार की शिकायत पर बच्ची का मेडिकल करवाया जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हो गई। पुलिस ने आलम को गिरफ्तार कर लिया है।
कनॉट प्लेस के पास चली गोली, एक घायल :
कनॉट प्लेस के नजदीक रंजीत सिंह फ्लाइ ओवर के पास एक युवक को संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मार दी गई। घायल अवस्था में पीडि़त को एलएनजेपी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक पीडि़त शाकिद घटना के वक्त नशे की हालत में था। जिसके चलते वह देख नहीं पाया कि किसने गोली चलाई है। हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आईपी इस्टेट थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी गई है।
पुलिस के मुताबिक यह घटना रात करीब डेढ़ बजे रंजीत सिंह फ्लाई ओवर के पास हुई। गोली चलने की आवाज सुनकर लोग जब मौके पर पहुंचे तो उन्हें शाकिद दर्द से कराहता हुआ मिला। अपने बयान में भी शाकिद ने किसी को भी न पहचानने की बात कही है। हालांकि पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि पीडि़त लगातार अपने बयान बदल रहा है।
आगे स्लाइड के साथ पढ़िए राजधानी में हुई क्राइम की अन्य खबरें और उनपर कमेंट