पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Girlfriend Made ​​a Fire, Himself Implicated

लिव इन पार्टनर को जिंदा जलाया और खुद भी घिरा जानलेवा आग की चपेट में

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली. पूर्वी दिल्ली के प्रीत विहार में लिव इन में रह रहे शादीशुदा प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका को देर रात जिंदा जलाने का प्रयास किया।

प्रेमिका को जलाने के दौरान प्रेमी भी धू-धू कर जलती आग की लपटों से घिर गया। प्रेमी और प्रेमिका को पुलिस ने गंभीर हालत में जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया। युवती को 80 प्रतिशत झुलस जाने के कारण बर्न वार्ड के सघन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है। युवक 40 प्रतिशत झुलसा है।

पुलिस सूत्रों अनुसार जांच के दौरान युवती की पहचान शेरुन जाटिया (28) और युवक की पहचान रोहित (40) के रूप में हुई है। शेरुन की शादी कुछ साल पहले बिहार में हुई थी।

पति से लड़ाई होने के कारण ससुराल छोड़ यहां निर्माण विहार स्थित अपने घर आकर रहने लगी थी। दो-तीन साल पहले उसकी मुलाकात प्रीत विहार में रोहित से हुई थी।

रोहित की पत्नी ने उसके व्यवहार से तंग आकर घर छोड़ दिया था। तीन सालों से दोनों एक साथ प्रीत विहार में रह रहे थे। बुधवार रात शेरुन ने रोहित को कहा कि वो बिहार जाना चाहती है। शराब के नशे में धुत रोहित इस पर गुस्सा हो गया उसके ऊपर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी।

आग की लपटे अधिक फैलने के कारण इस दौरान रोहित भी आग की चपेट में आ गया। चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी।