पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Missing Constable Body Found In Woods In Dulakuan, Delhi

जब पुलिस का सुना ऐसा हाल, तो सभी के खड़े हो गए कान!

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली. चार दिन से लापता दिल्ली पुलिस के एक सिपाही का शव धौलाकुआं स्थित जंगलों में शनिवार सुबह बरामद हुआ। मृतक की पहचान बहादुरगढ़ निवासी सुरेश (48) के रूप में हुई।

वह फिलहाल आनंद पर्वत थाने में तैनात था। मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। पुलिस फिलहाल मामले को संदिग्ध मान रही है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया है। दिल्ली कैंट थाना पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक सुरेश आनंद पर्वत थाने के 5बी विभाग में तैनात था। जिसका काम थाने से संबंधित सभी सम्मन व नोटिस पहुंचाना था। रोजाना की तरह वह मंगलवार 19 फरवरी को भी दफ्तर आया था।

काम करने के बाद वह रात के वक्त बहादुरगढ़ स्थित अपने घर जाने के लिए निकला, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 20 फरवरी को आनंद पर्वत थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

इसी बीच शनिवार तड़के पीसीआर कॉल पर सूचना मिली कि धौलाकुआं स्थित आरआर अस्पताल के पास बने पेट्रोल पंप के पीछे एक अधेड़ उम्र व्यक्ति का शव पड़ा है।

पुलिस ने पहले क्राइम टीम की मदद से इलाके का पंचनामा कराया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया शव पर चोट का कोई निशान नहीं मिला है।

हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि सुरेश की हत्या की गई है या फिर वह खुद ब खुद यहां पहुंचा। एहतियातन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस फिलहाल सुरेश के मोबाइल की कॉल डिटेल रिकॉर्ड निकालकर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि बीते कुछ दिनों में सुरेश किन लोगों के संपर्क में था।