पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Model Sumit's Body Found In A Suitcase, Script Writer Friend Absconding

सूटकेस में मिली मॉडल की लाश, स्क्रिप्ट राइटर दोस्त फरार

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
नई दिल्ली। फिरौती के लिए अपहरण किए गए 21वर्षीय मॉडल सुमित का शव एक सूटकेस में मिला है। शव पूर्वी दिल्ली के मंडावली इलाके स्थित उसके दोस्त शांतिदेव के घर से शनिवार को बरामद किया गया। शांतिदेव फिल्मों और टीवी सीरियल के लिए स्क्रिप्ट राइटिंग का काम करता है और फिलहाल फरार है। पुलिस को उस पर शक है।
सुमित की सुरक्षित रिहाई के लिए अपहरणकर्ताओं ने उसके परिवार से 2 लाख रुपए के फिरौती की मांग की थी। पुलिस के मुताबिक़ मृत मॉडल की पहचान सुमित तिवारी के तौर पर की गई है, जो करावल इलाके का रहने वाला था। 21 फरवरी को उसके पिता रामेश्वर तिवारी ने लापता होने की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी।
पुलिस के मुताबिक़ सुमित अक्षरधाम पर एक फिल्म की शूटिंग के लिए गया था जिसके बाद वह वापस नहीं आया। परिवारवालों ने उसे दोस्तों और रिश्तेदारों के घर खोजा लेकिन, पता न लग सका। उनका सेलफोन भी बंद पाया गया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बाद में सुमित के ही फोन से उसकी रिहाई के लिए 2 लाख के फिरौती की मांग की गई।
सुमित ने दिसम्बर 2012 में नोएडा के फिल्म सिटी स्थित एशियन एजुकेशन ग्रुप के मारवाह स्टूडियो कॉम्प्लेक्स से मॉडलिंग कोर्स पूरा किया था। वह अभिनेता बनना चाहता था और अक्सर ही ऑडिशन देता रहता था। पुलिस द्वारा सेलफोन को सर्विलांस पर डालने पर मंडावली में उसकी लोकेशन मिल रही थी।
हालांकि, शनिवार की दोपहर पुलिस को मंडावली इलाके के एक मकान से बदबू आने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस टीम दरवाजा तोड़ घर में घुसी जहां उन्हें एक सूटकेस बरामद हुआ। इसी सूटकेस में सुमित की लाश मिली। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।