पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चुनावी मूड में आई शीला सरकार

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

नई दिल्ली. चुनावी साल में दिल्ली की शीला सरकार पूरी तरह चुनावी मूड में आ गई है। राजधानी में उद्घाटन, शिलान्यास, घोषणाओं व रैलियों का सिलसिला तेज हो गया है।

सरकारी कार्यक्रमों की रणनीति इस तरह तय की जा रही है कि उसमें अधिक से अधिक भीड़ जुटाकर सरकार अपनी उपलब्धियों का बखान और नए वायदे कर सके।

रविवार को दक्षिणी दिल्ली के आया नगर में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया जिसमें मुख्यमंत्री ने रिज और वन भूमि के इलाकों और स्मारकों के नजदीक बसी कॉलोनियों को जल्द से जल्द राहत देने की घोषणा की।

इतना ही नहीं, इलाके के विधायक बलराम तंवर ने आईएनए से छतरपुर तक एलीवेटेड रोड बनवाने की मांग की तो मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार इसकी संभावना पर जल्द ही इसके लिए अध्ययन करवाएगी।

बारापुला एलीवेटेड रूट, सलीमगढ़ फोर्ट रूट के बाद अब आउटर रिंग रोड पर विकासपुरी से वजीराबाद तक सिग्नल फ्री एलीवेटेड रोड बनाने की योजना तैयार की है।

मंगलवार को मुख्यमंत्री विकासपुरी में आयोजित एक कार्यक्रम में इस योजना का शिलान्यास करेंगी। इसके बाद दो मार्च को विधायक सुरेंद्र कुमार के इलाके बवाना और तीन मार्च को संसदीय सचिव मुकेश शर्मा के क्षेत्र में मोहन गार्डन में मुख्यमंत्री सभा को संबोधित करेंगी।