Hindi News »Sports »IPL 2018 »Latest News» IPL 2018 Virat Kohli's Surprise Gift To Nitish Rana After His Performance

बोल्ड करने वाले इस खिलाड़ी को विराट कोहली ने दिया ऐसा गिफ्ट कि जीत लिया दिल

विराट ने नीतिश राणा को उनके प्रदर्शन के लिए एक ऐसा गिफ्ट दिया कि सबका दिल जीत लिया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 11, 2018, 05:54 PM IST

    • विराट कोहली से गिफ्ट में मिले बैट के साथ नीतिश राणा।

      स्पोर्ट्स डेस्क। रविवार को IPL 2018 के तीसरे मुकाबले में बेंगलुरू के खिलाफ खेलते हुए कोलकाता के युवा खिलाड़ी नीतिश राणा ने 15वें ओवर में लगातार दो गेंदों पर दो विकेट लिए थे। ये विकेट भी दुनिया के सबसे धुरंधर दो बल्लेबाज एबी डीविलियर्स और विराट कोहली के थे। डीविलियर्स को जहां राणा ने कैच आउट कराया था, वहीं विराट को क्लीन बोल्ड कर दिया। हालांकि बोल्ड होने के बाद विराट गुस्से में दिखे और राणा ने भी कुछ ऐसी बात कही थी, जिससे दोनों खिलाड़ियों के बीच विवाद जैसी स्थिति का अंदाजा लगाया जा रहा था लेकिन विराट ने नीतिश को उनके प्रदर्शन के लिए एक ऐसा गिफ्ट दिया कि सबका दिल जीत लिया। मैच के बाद विराट नीतिश के पास गए उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बधाई दी और गिफ्ट में अपना बैट भी दिया। नीतिश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट के बल्ले के साथ फोटो भी शेयर किया।

      मैच के दौरान जब विराट और डीविलियर्स दोनों ही क्रीज पर जमे हुए थे और बेंगलुरू की टीम एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही थी उसी दौरान 14 ओवर खत्म होते ही कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने एक चौंकाने वाला फैसला लिया। उन्होंने गेंद पार्ट टाइमर नीतिश राणा को गेंद थमा दी। राणा ने दूसरी और तीसरी गेंद पर डीविलियर्स और कोहली को पवेलियन पहुंचा दिया। नीतिश ने इस मैच में 35 रन की पारी भी खेली थी, जिसकी बदौलत कोलकाता ने बेंगलुरू की टीम पर जीत भी हासिल की।

    • बोल्ड करने वाले इस खिलाड़ी को विराट कोहली ने दिया ऐसा गिफ्ट कि जीत लिया दिल, sports news in hindi, sports news
      +1और स्लाइड देखें
      नीतिश राणा ने विराट को किया था क्लीन बोल्ड।
    आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Latest News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×