Hindi News »Khabre Zara Hat Ke »OMG» Shocking Secret Of Luxurious Abondonned Train Left At Junkyard

OMG: ऐसी बदहाल मिली थी ये ट्रेन, कभी अंदर से थी इतनी आलीशान

जंकयार्ड में खड़ी इस ट्रेन को लोग कबाड़ समझ बैठे थे

Outsource VIdeo | Last Modified - Apr 16, 2018, 01:09 PM IST

    समय के साथ एक से एक आलीशान चीजें भी जर्जर हो जाती हैं। ऐसा ही मामला सामने आया था जब एक जंकयार्ड में एक ट्रेन को लोग कबाड़ समझ बैठे थे। पर जब फोटोग्राफर ने इसकी सच्चाई से लोगों को रूबरू कराया, तो उनके होश उड़ गए।
    ब्रायन नाम के एक फोटोग्राफर ने इस ट्रेन को बहुत ही बदहाल हालत में बेल्जियम में ढूंढ निकाला है जो कभी राजसी सवारी हुआ करती थी। इस ट्रेन का नाम ओरिएंट एक्सप्रेस था। 1883 में शुरू हुई इस सेवा को 2007 में बंद कर दिया गया था। ओरिएंट एक्सप्रेस की शुरुआत लोगों को आरामदायक यात्रा की सुविधा देने के लिए की गई थी। इन ट्रेनों में गद्देदार सोफों से लेकर डाइनिंग एरिया भी बनाए गए थे। लेकिन जैसे ही इन्हें बंद किया गया, इनकी हालत देखभाल के अभाव में बिगड़ने लगी। ब्रायन ने जिस ट्रेन को खोजा है, वह भी इसी ओरिएंट एक्सप्रेस सर्विस का ही पार्ट थी। यह पैसेंजेर्स को पेरिस से इस्तांबुल ले जाती थी। ब्रायन ने इस ट्रेन की फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर की है।
    Courtesy- Apple Hindi
    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: OMG: aisi bdhaal mili thi ye tren, kbhi andr se thi itni aalishaan
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From OMG

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×