कार खड़ी कर कबूतरों को दाना दे रहा था कारोबारी, शीशा तोड़ साढ़े दस लाख रुपए लेकर भागे बदमाश

News - न्यू रोहतक रोड पर कबूतरों को दाना डालने उतरा एक कारोबारी लूट गया। बदमाश उसकी कार का शीशा तोड़ साढ़े दस लाख रुपयों से...

Nov 11, 2019, 07:21 AM IST
न्यू रोहतक रोड पर कबूतरों को दाना डालने उतरा एक कारोबारी लूट गया। बदमाश उसकी कार का शीशा तोड़ साढ़े दस लाख रुपयों से भरे बैग को लेकर फरार हो गए। यह वारदात महज दो मिनट के अंतराल में हुई। पीड़ित दाना डालकर वापस लौटे तो कैश और बैग गायब था। यह वारदात रविवार सुबह करीब दस बजे की है। इस वारदात के बाद शिकायत मिलने पर सराय रोहिल्ला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। हालांकि, इस कार्रवाई से पहले सेंट्रल और नार्थ डिस्ट्रिक पुलिस सीमा विवाद के बीच उलझ गई। पहले यह मामला आनंद पर्वत इलाके का लग रहा था जो बाद में दूसरे थाने में चला गया। जानकारी के मुताबिक पीड़ित श्याम सेतिया पश्चिम विहार एरिया में रहते हैं। उनका करोलबाग में जूतों का होल सेल का काम है। वह सुबह घर से दुकान के लिए निकले। जब वे न्यू रोहतक रोड कमल टी प्वाइंट पर पहुंचे तो उन्होंने गाड़ी रोक दी। वे कार लॉक कर ट्रैफिक पुलिस बूथ के पास कबूतरों को दाना डालने के लिए चले गए। वे दो मिनट के भीतर वापस लौटे तो उन्हें कार का शीशा टूटा हुआ मिला। गाड़ी में बैग के अंदर रखे साढ़े दस लाख रुपए गायब थे।

पीड़ित कारोबारी

इधर, रोहिणी लूट के सीसीटीवी फुटेज में दिखे लुटेरे

हाई अलर्ट के बावजूद दिनदहाड़े बदमाशों ने ज्वैलरी की दुकान में की थी लूटपाट



भास्कर न्यूज|नई दिल्ली

दिल्ली पूरी तरह से हाई अलर्ट पर होने के बावजूद शनिवार को कार सवार बदमाशों ने रोहिणी के बेगमपुर में दिनदहाड़े एक ज्वैलरी दुकान में लूटपाट की। लूटपाट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसी लूट का रविवार को एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें 4 बदमाश पिस्टल के बल पर दुकान में लूटपाट करते हुए नजर आ रहे है। घटना शनिवार दोपहर 1.30 बजे की है। फुटेज में श्रीराम ज्वैलर्स दुकान में 2 बदमाश आते हैं और रेकी कर ज्वैलरी दिखाने काे कहते हंै। जब दोनों ज्वैलरी देख रहे होते हंै तो 2 बदमाश और दुकान में घुसते हैं। चारों तरफ नजर डालते हुए एक बदमाश काउंटर से अंदर जाता है और दुकानदार से मारपीट करता है। इसके बाद बाकी तीनों पिस्टल निकालकर दुकानदार पर तान देते हैं और एक बैग में ज्वैलरी भरने लगते हैं। उसी वक्त एक बदमाश सीसीटीवी का डीवीआर समझकर टीवी के सेट टॉप बॉक्स को तोड़कर बैग में रख लेता है, जो बाद में कंझावला रोड पर खेतों में पाया गया था। बदमाश करीब 25 से 30 लाख की सोने की ज्वैलरी, एक सवा लाख का सोने का हार व एक लाख रुपए नकद लूटकर फरार हो गए। दुकान मालिक पवन वर्मा की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच के दौरान पुलिस ने सेट टॉप बॉक्स को कनेक्ट किया तो उसकी लोकेशन कंझावला के कुछ दूर आगे खेतों में दिखाई दी।पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तेज रफ्तार टैंपो डिवाइडर से टकराकर पलटा, चालक की मौत

नई दिल्ली | वेस्ट दिल्ली के कीर्ति नगर इलाके में एक तेज रफ्तार चैंपियन (टैंपो) डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान उसको मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान ललित कुमार(33) के रूप में हुई है। पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है। ललित परिवार के साथ मंगोेलपुरी इलाके मंे रहता था। उसके परिवार में प|ी व बच्चे हैं। पुलिस को शुक्रवार रात सूचना मिली। पुलिस ने घायल को दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे मृत घोषित किया गया। एक प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि जब वह घटना स्थल पर पहुंचा तो उस समय लोग 40 मिनट से वीडियो बना रहे थे।

 

सिर्फ वही नकारात्मक खबर जो अापको जानना जरूरी है।

नोएडा में भूसे में शराब छिपाकर ले जा रहा शराब तस्कर अरेस्ट

नोएडा | हरियाणा से सस्ती शराब लेकर बिहार व यूपी में तस्करी के लिए ले जा रहे एक ट्रक को नोएडा पुलिस ने रविवार को जब्त कर लिया। ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि इसका एक साथी चकमा देकर फरार हो गया। ये तस्कर शराब को धान के भूसे के नीचे छुपाकर ले जा रहे थे। डीएसपी श्वेताभ पांडेय ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी तस्कर मिथिलेश है। वह बिहार का रहने वाला है। मुखबिर की सूचना पर सेक्टर-96 यूनिटेक गोल्फ कोर्स के पास भूसे से लदे राजस्थान नंबर के एक ट्रक को पकड़ा गया। इसकी तलाशी लेने पर भूसे के काफी नीचे शराब की 320 पेटियां बरामद हुईं। जब्त शराब की कीमत लगभग 25 लाख रुपए है। इस दौरान फरार हुए तस्कर की पहचान पानीपत निवासी सुरेंद्र के रूप में की गई। जिसकी तलाश की जा रही है। एसएचओ नीरज मलिक ने बताया कि शराब को जब्त करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया वहीं फरार आरोपी की तलाश जारी है।

शूटर की मौत के मामले में होटल मैनेजर गिरफ्तार, जमानत पर छूटा

नई दिल्ली |पुल प्रहलादपुर इलाके में करंट लगने से हुई युवा खिलाड़ी की मौत के मामले में पुलिस ने कानूनी कार्रवाई कर दी है। लापरवाही बरतने के आरोप में होटल के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उसे जमानत मिल गई। आरोपी की पहचान संदीप कुमार (37) के तौर पर हुई। वह बतौर मैनेजर दो साल से नौकरी कर रहा था। पुलिस ने बताया यह घटना 13 अक्टूबर को राष्ट्रीय स्तर के शूटर प्रियांशु कुमार के साथ हुई थी। वह टूर्नामेंट में शामिल होने के लिए कोच अमर सिंह व अन्य छात्रों के साथ देहरादून से नौ अक्टूबर को आया था। वह होटल में दोस्त यश के साथ ठहरा। पहले उसे जो कमरा मिला वहां दिक्कत आने पर उसे दूसरी मंजिल के कमरे में शिफ्ट किया गया। वहां भी पानी न होने की प्रिंयाशु ने शिकायत दी। दोपहर को वह बाथरूम में नहाने चला गया। गीजर पानी आने पर शाट सर्किट से करंट की चपेट में आ गया। इस घटना में छात्र की मौत हो गई।

लुटेरों की सीसीटीवी में कैद तस्वीर

सीमा-विवाद में उलझी रही पुलिस, सराय रोहिल्ला में मुकदमा हुआ दर्ज

पीड़ित ने तत्काल सौ नंबर पर पुलिस को कॉल कर सूचना दी। मौके पर स्थानीय पुलिस और क्राइम टीम ने पहुंच जांच-पड़ताल की। पुलिस घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे चेक कर रही है, ताकि उसकी मदद से बदमाशों के बारे में कोई जानकारी निकाली जा सके। इस घटना के बाद मामला किस थाने का है, इसे लेकर सेंट्रल जिला और नार्थ जिला की पुलिस उलझ गई लेकन बाद में यह मामला सराय रोहिल्ला इलाके का निकला, जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस सूत्रों के अनुसार पीड़ित पूर्व पुलिस आयुक्त का रिश्तेदार है हालांकि पुलिस की ओर से इसकी पुष्टि नहीं की गई।

इसी कार से बैग लेकर भागे बदमाश

जगतपुरी में घर के बाहर खड़ी कारोबारी की कार पर फायरिंग, मुकदमा दर्ज

नई दिल्ली | जगतपुरी इलाके में बदमाशों ने एक कार पर निशाना साधते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग की। गनीमत रही कि गाड़ी के अंदर कोई मौजूद नहीं था। इस घटना के बाद बाइक सवार हमलावर मौके से फरार हो गए, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के मद्देनजर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया राम नगर जगतपुरी में नवनीत शर्मा परिवार के साथ रहते हैं। उनका गांधी नगर में कपड़े का कारोबार है। रात को इनका दोस्त मिलने के लिए घर आया था। वे घर में मौजूद थे तभी पीछे से घर के बाहर खड़ी उनकी कार पर पांच राउंड फायरिंग की गई। वह घर से बाहर निकले लेकिन कोई वहां नहीं मिला। बाद में सीसीटीवी कैमरे की जांच में दो युवक इस वारदात को अंजाम देने के बाद फरार होते नजर आए। बदमाश बाइक पर आए थे। इसबीच, पीड़ित ने पुलिस को जानकारी दी कि एक कारोबारी से उनका साठ लाख रुपए को लेकर विवाद चल रहा है, उसी पर इस घटना में हाथ होने का शक जताया गया है। हालांकि पुलिस इसे अन्य एंगल से भी जांच रही है। पुलिस ने जल्द ही आरोपियों को पकड़ने का दावा किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना