Hindi News »Sports »Other Sports »Football» All Tickets At Mumbai Stadium Sold Out After Sunil Chhetri's Emotional Video

स्टार फुटबॉलर की भावुक अपील, भले ही आलोचना करें पर फुटबॉल भी देखने आएं

हाल ही में भारतीय फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री ने इसे लेकर एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसके बाद चमत्कार हो गया।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 05, 2018, 11:51 PM IST

    • स्टार फुटबॉलर ने दर्शकों से की थी भावुक अपील
    • स्पोर्ट्स जगत के कई स्टार्स ने सुनील को किया सपोर्ट
    • देखते ही देखते बिक गए भारत-केन्या मैच के टिकट

    स्पोर्ट्स डेस्क.चार देशों की इंटरकॉन्टिनेंटल कप में सोमवार को भारत ने केन्या को 3-0 से हरा दिया। इसमें कप्तान सुनील छेत्री ने दो गोल दागे। बता दें कि इससे पहले भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान ने फैन्स से अपील की थी कि वह ज्यादा से ज्यादा संख्या में स्टेडियम में आएं। भारत में सबसे ज्यादा क्रिकेट को पसंद किया जाता है, फुटबॉल के फैन्स और दर्शक सीमित हैं। इससे फुटबॉल प्लेयर्स का मनोबल गिरता है। भारतीय फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री ने इसे लेकर एक वीडियो भी पोस्ट किया। उसके बाद जो हुआ वो किसी चमत्कार से कम नहीं है। आखिर क्या हुआ ऐसा...

    - भारत के महानतम फुटबॉल खिलाड़ियों में से एक और कप्तान सुनील छेत्री ने हाल ही में खेल प्रेमियों से भावुक अपील की थी। सुनील छेत्री ने लियोनेल मेसी, नेमार और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के सभी प्रशंसकों से कहा, "हमें गालियां दीजिए, आलोचना कीजिए लेकिन प्लीज भारत की राष्ट्रीय टीम को खेलते हुए देखने के लिए आइए।" इस वीडियो के आने के बाद स्पोर्ट्स जगत के कई दिग्गजों ने सुनील का सपोर्ट किया, जिसमें विराट कोहली भी शामिल हैं। इसके बाद देखते ही देखते मुंबई के भारत और केन्या के बीच होने वाले फुटबॉल मैच के सारे टिकट बिक गए।

    विराट और सचिन ने किया सपोर्ट

    क्रिकेटर विराट कोहली ने भी सुनील छेत्री की अपील का सपोर्ट करते हुए टि्वटर पर वीडियो शेयर किया। उन्होंने कहा, "मैं भी सबसे प्रार्थना करता हूं कि हमारी फुटबॉल टीम का मैच देखने जाइए। देश को खेलकूद में आगे बढ़ाना है तो हर खेल को सपोर्ट कीजिए।" वहीं, सचिन ने कहा, "ये वाकई जरूरी है कि हम उनके पीछे खड़े हों। वो बहुत मेहनत करते हैं ताकि हमारे देश का नाम रौशन हो। देशवासियों का सपोर्ट ही किसी खिलाड़ी के लिए सबसे बड़ा टॉनिक है।"

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: staar futbolr ki bhaavuk apil, bhle hi aalochnaa karen par futbol bhi dekhne aayen
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)
    Reader comments

    More From Football

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×