घर को खाली करवाने को लेकर की मारपीट

Mohali Bhaskar News - गिलको वैली खरड़ में शनिवार शाम 5:30 बजे के करीब उस समय सनसनी फैल गई जब एक हथियारबंद सुरक्षाकर्मी और एक व्यक्ति द्वारा...

Nov 10, 2019, 07:31 AM IST
गिलको वैली खरड़ में शनिवार शाम 5:30 बजे के करीब उस समय सनसनी फैल गई जब एक हथियारबंद सुरक्षाकर्मी और एक व्यक्ति द्वारा खुलेआम घर में दाखिल होकर एक महिला से मारपीट की जाने लगी और उसे घर से बाहर निकाल कर सड़क पर पीटा गया । इस दौरान महिला गंभीर घायल हो गई जिसे सिविल सिविल अस्पताल खरड़ में दाखिल करवाया गया ।

इस संबंध में सतिंदर सेठी नामक महिला ने बताया कि उसका विवाह 7 साल पहले प्रशांत सेठी के साथ हुआ था । जिनके साढे 5 साल का बेटा भी है । उसने बताया कि वह दोनों पति-प|ी दुबई में रहते थे जबकि उसके साथ ससुर जम्मू में रह रहे थे। इनके द्वारा अपनी जमा पूंजी से पैसे भेज कर गिलको वैली मे प्लॉट खरीदा गया और उस पर कंस्ट्रक्शन सास ससुर द्वारा करवाई गई। इस प्लॉट की रजिस्ट्री भी सास-ससुर के नाम पर ही हुई। करीब 2 साल के बाद मकान लगभग बनकर तैयार हो गया। जिसके बाद वह लोग दुबई से 24 दिसंबर 2018 को वापिस आ गए । पति-प|ी शुरू में एलआईसी कॉलोनी मुंडी खरड़ स्थित रॉयल होम्स में फ्लैट लेकर रहने लगे जबकि सास-ससुर जम्मू ही रह रहे थे। अभी हाल ही में 10 अगस्त को वह लोग इस नए बनाए गए मकान में शिफ्ट हो गए । जिसके करीब 1 महीने बाद उसकी सास द्वारा उसके मायके परिवार की संपत्ति के बारे में बातचीत की जाने लगी । इसी दौरान पीड़िता द्वारा जब सास से अपने कुछ गहने मांगे गए तो सास ने उसके साथ बदसलूकी की। जिसके बाद उसके पति ने उसके साथ मारपीट की गई। इस संबंध में पुलिस में शिकायत दी गई लेकिन पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। यह विवाद दिन प्रतिदिन बढ़ता गया । 29 सितंबर को उसके परिवार के सभी सदस्य जम्मू शिफ्ट हो गए। घरेलू विवाद के चलते वह और उसका बेटा इस नए घर में अकेले रहने लगे। जिसके बाद 10 अक्टूबर को उसे एक लीगल नोटिस भेजा गया जिसमें घर खाली करने के लिए कहा गया । जिसमें बताया गया कि वह घर को किराए पर लेकर रह रही है और किराया भी नहीं दे रही है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना