जरूरतमंद मरीजों को लाने-लेजाने के लिए सिविल अस्पताल के वेहड़े में शामिल हुई नई एम्बुलेंस वैन

Mohali Bhaskar News - जरूरतमंदो को घर से लाने-लेजाने के लिए तथा अस्पताल के दूसरे अस्पतालों में रेफर करने के लिए सिविल अस्पताल फेज-6 के...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:26 AM IST
Mohali News - a new ambulance van has joined the civil hospital hospital to transport needy patients
जरूरतमंदो को घर से लाने-लेजाने के लिए तथा अस्पताल के दूसरे अस्पतालों में रेफर करने के लिए सिविल अस्पताल फेज-6 के वेहड़े में नई एम्बुलेंस वेन शामिल हुई है। प्रेस क्लब एसएएस नगर की ओर से हरी सिंह मेमोरियल ट्रस्ट तथा सरबत दा भला ट्रस्ट के सहयोग से नई एम्बुलेंस वैन की चाबियां सिविल सर्जन मोहाली डॉ. मनजीत सिंह तथा एसएमओ डॉ. मनजीत सिंह को नई एम्बुलेंस वैन की चाबियां सौंपी गई। इस दौरान सिविल सर्जन डॉ. मनजीत सिंह ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि प्रेस क्लब की ओर समाज के प्रति अपने जिम्मेवारी को समझते हुए समाज कार्य में अपना योगदान डाला है। उन्होंने कहा कि प्रेस क्लब की ओर से जो एम्बुलेंस अस्पताल को डोनेट की गई है उससे मरीजों को काफी फायदा होगा।

मात्र पेट्रोल का खर्च लिया जाएगा मरीजों से: सिविल सर्जन डॉ. मनजीत सिंह ने बताया कि जो एम्बुलेंस अस्पताल को सौंपी गई है उसके साथ ड्राइव की मुहैया करवाया गया है। उन्होंने बताया कि यह सिविल अस्पताल के आंगन में ही खड़ी होगी। उन्होंने कहा कि मरीजों से मात्र एम्बुलेंस के पेट्रोल का खर्च ही लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि मरीजों को फायदा पहुंचाने के लिए इस एम्बुलेंस से काम लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस एम्बुलेंस से मरीजों को उनके घरों से लाया लेजाया जाएगा तथा अस्पताल से दूसरे अस्पताल में रेफर करने के लिए एम्बुलेंस को भेजा जाएगा।

केंद्रिय मंत्री की अगुवाई में एम्बुलेंस देने का किया था एलान: प्रेस क्लब एसएएस नगर के अध्यक्ष हिलेरी विक्टर ने बताया कि 14 जुलाई को मोहाली में प्रेस क्लब की ओर से करवाए गए कार्यक्रम के दौरान केंद्रिय मंत्री रामदास अठावले और सरबत दा भला ट्रस्ट के जिला अध्यक्ष तीर्थ सिंह गुलाटी की ओर से सेहत मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू की मौजूदगी में प्रेस क्लब के ओहदेदारों को इस एम्बुलेंस वैन की चाबियां सौंपी गई थी। उन्होंने बताया कि प्रेस क्लब की ओर से एम्बुलेंस को सिविल अस्पताल को डोनेट करने का फैसला किया गया है ताकि ज्यादा से ज्यादा जरूरतमंद लोगों को इससे फायदा पहुंचाया जा सके। इस दौरान प्रेस क्लब एसएस नगर के महा सचिव परदीप सिंह हैप्पी, मनोज जाेशी, डॉ. संदीप सिंह, हैल्थ इंस्पेक्टर भूपिंदर सिंह भी मौजूद थे।

X
Mohali News - a new ambulance van has joined the civil hospital hospital to transport needy patients
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना