• Hindi News
  • Bihar
  • Jamui
  • Jhajha News a shopkeeper will go to patna and bring medicine from all the shops asked to submit a form

एक दुकानदार पटना जाकर लाएंगे सभी दुकानों की दवा, पर्चा जमा करने को कहा

Jamui News - लॉकडाउन में अब लोगों को कई जरूरत की सामान की आवश्यकता पड़ रही है। किराना दुकान, दवा दुकान, गैस, दूध सहित अन्य जरूरी...

Mar 27, 2020, 07:16 AM IST

लॉकडाउन में अब लोगों को कई जरूरत की सामान की आवश्यकता पड़ रही है। किराना दुकान, दवा दुकान, गैस, दूध सहित अन्य जरूरी सामान की किल्लत होने लग है। सबसे ज्यादा दिक्कत लोगों को दवा के लिये हो रही है। खास कर वैसे मरीज जिनका इलाज पटना, दिल्ली या अन्य प्रदेश से हो रहा है और उनकी दवा झाझा शहर में उपलब्ध नही है। वैसे मरीज अब दवा की खरीददारी को लेकर परेशान हैं। इधर शहर में बढ़ती दवा की समस्या को लेकर केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष, सचिव बबलू सिन्हा, सुरेश कुमार ने बताया कि दवा की समस्या को देखते हुए डीएम धर्मेंद्र कुमार से इस सम्बंध में चर्चा किया गया।

अध्यक्ष, सचिव ने बताया कि जिन मरीजों की दवा झाझा में उपलब्ध नहीं होती है और वह पटना से या अन्य प्रदेश से दवा उपलब्ध करवाते हैं तो वैसे मरीज पिपराडीह स्थित हर्षित मेडिकल, तथा मुख्य बाजार स्थित विकास मेडिकल में उस दवा का पर्चा जमा कर दें और एक दिन के बाद वहां से दवा प्राप्त कर लें। इधर इनलोगों ने बताया कि सभी दवा विक्रेताओं की ओर से एक दवा व्यवसायी निजी वाहन से पटना जाकर दवा लाएंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना