--Advertisement--

प्रीति झंगयानी के 7 साल के बेटे को दी थी मारने की धमकी, पुलिस में शिकायत के बाद लापता है आरिफ

प्रीति और प्रवीण डबास के दो बेटे हैं जयवीर और देव। दोनों ही इस घटना के बाद डरे हुए हैं।

Danik Bhaskar | Sep 09, 2018, 05:01 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. फिल्म मोहब्बतें से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रीति झिंगियानी ने उनके बच्चों के साथ बुरा व्यवहार करने वालों का नाम सामने लाने की बात कही है। प्रीति ने कहा कि ऐसे लोगों को शर्मिदा करना चाहिए जिससे उन्हें सीख मिल सके। प्रीति ने गुरुवार 6 सितम्बर की इस घटना की प्रीति और उनके पति प्रवीण डबास ने खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है।

बच्चों के बीच झगड़ा बना बतंगड़ : दरअसल प्रीति के बेटे अपने दोस्तों के साथ पार्क में खेलने गए थे। जहां खेलते समय किसी बात पर आपस में कहा-सुनी हो गई। एक बच्चे ने अपने दादा से इसकी शिकायत कर दी, जिसके बाद उन बुजुर्ग ने वहां आकर हंगामा कर दिया। उन्होंने बच्चों को गालियां दी थीं।

सदमे में हैं दोनों बच्चे : एजेंसी को दिए इंटरव्यू में प्रीति ने बताया कि बुजुर्ग ने बच्चों की मांओं से चुप रहने को कहा क्योंकि वह महिलाओं से बात नहीं करना चाहते थे। वे बच्चों को हिंदी में गाली दे रहे थे। मेरे दोनों बेटे जब अपनी आया के साथ घर आए तो वे सदमें में थे।

लापता है बुजुर्ग : आरिफ सिद्दीकी नाम का यह बुजुर्ग अभी लापता है क्योंकि वह अभी पुलिस स्टेशन नहीं आया है। लेकिन मैं आश्वस्त हूं कि अगर वह नहीं आया तो पुलिस अगला कदम उठाएगी। गौरतलब है कि ऐश्वर्या राय की भाभी श्रीमा ने भी आरिफ को रोका, लेकिन उसने चुप रहने की हिदायत दे दी।