अधिक दाम पर सामान बेचे जाने की शिकायत पर की जाएगी कार्रवाई

Motihari News - लाॅक डाउन के आदेश को प्रशासन पूरी तरह सफल बनाने में जुटा है। रोजमर्रा का सामान लाने की बात बता अधिक संख्या में लोग...

Mar 27, 2020, 08:25 AM IST

लाॅक डाउन के आदेश को प्रशासन पूरी तरह सफल बनाने में जुटा है। रोजमर्रा का सामान लाने की बात बता अधिक संख्या में लोग अपने घरों से बाहर निकल रहे हैं। जिससे परेशानी हो रही है। इसके बचने के लिए प्रशासन ने सामानों की होम डिलिवरी कराने का फैसला लिया हे। जिसे मूर्त रूप देने के लिए एसडीओ ने गुरूवार को चैंबर के सदस्यों के साथ बैठक की। एसडीओ ज्ञानप्रकाश ने इच्छुक दुकानदारों से स्वैच्छिक प्रपत्र मांगा है।

इस व्यवस्था को लागू होने तक उन्होंने दुकानदारों के अपनी दुकानों के आगे एक मीटर के अंतराल पर घेरा हर हाल में बनाने का निर्देश दिया। साथ ही यह भी हिदायत दिया कि जिस दुकानदार द्वारा अधिक दाम पर सामान बेचे जाने की शिकायत मिलती है। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने दुकानदारों से अपील किया कि यदि आपको बाहर से आवश्यक सामान मंगवाना है तो पूर्व में आवेदन देकर वैसे गाड़ियों का नंबर कार्यालय को देकर उसकी स्वीकृति ले लें। बैठक के दौरान दुकानदारों ने भी अपनी समस्याओं से अधिकारियों को अवगत कराया। व्यवसायियों ने कहा कि अनावश्यक रूप से माल लेकर ढाका आने वाले गाड़ियों को मोतिहारी व चिरैया आदि जगहों पर रोका जा रहा है। लौटने में भी खाली गाड़ी को जब्त करने की बात कही जा रही है। इस समस्या से निजात दिलाने की दिशा में प्रयास किया जाए। बैठक में एएसडीएम संजय कुमार, चैम्बर के अध्यक्ष ई. किशोर कुमार, उदयनारायण आर्य, अनवर फारूकी, नुरैन आलम, सुरेश सर्राफ, दीपक पटेल सहित अन्य उपस्थित थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना