लॉकडाउन के दौरान खाद्यान्नों की कालाबाजारी करने वालों पर जल्द होगी कार्रवाई : बीएसओ

Giridih News - वैश्विक महामारी नोवेल कोरोना वायरस से निपटने के लिए किये गये लॉक डाउन से क्षेत्र में खाद्यान्न सामग्री का बड़े...

Mar 27, 2020, 07:11 AM IST
Jamua News - action will be taken soon against those who blacklist food grains during lockdown bso

वैश्विक महामारी नोवेल कोरोना वायरस से निपटने के लिए किये गये लॉक डाउन से क्षेत्र में खाद्यान्न सामग्री का बड़े पैमाने पर जमाखोरी एवं कालाबाजारी किये जाने की शिकायतें आ रही हैं। जमुआ बीएसओ राजीव कुमार ने कहा कि ऐसे लोगों के साथ विभाग सख्ती से पेश आएगी।

कहा क्षेत्र में कालाबाजारी एवं जमाखोरी के धंधे में लिप्त लोगों की पहचान की जा रही है। कहा कि ऐसे लोग संभल जाएं वरना अंजाम बहुत बुरा होगा। मौके पर कुमार ने कहा कि यह आपदा पूरे देश में है और ऐसी स्थिति में हम सभी मानवता को ध्यान में रखते हुए देश हित में काम करें। उन्होंने क्षेत्र के लोगों से आह्वान करते हुए कहा कि सरकारी आदेशानुसार लोग संबंधित डीलर एवं आपूर्तिकर्ता से सरकारी दर पर सामग्री का उठाव करें अगर कोई मोलजोल करता है तो इसकी सूचना दें अवश्य कार्रवाई होगी। कहा कि अगर कोई जमा खोरी एवं कालाबाजारी करते हुए पकड़े गये तो उस पर दंडात्मक कार्रवाई होगी। बीएसओ कुमार ने कहा कि क्षेत्र के गरीब-गुरबों, जरूरतमंदों के लिए मुख्यमंत्री दाल-भात योजना का पुनः प्रारम्भ किया गया है। कहा कि जमुआ रेफरल अस्पताल के निकट मुख्यमंत्री दाल भात योजना का होटल खोला गया है जो लोग उक्त होटल में खाना चाहते हैं वो पांच रुपए देकर भरपेट खाना खाएं।

दाल-भात केंद्र में भोजन करते लोग।

X
Jamua News - action will be taken soon against those who blacklist food grains during lockdown bso

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना