--Advertisement--

ईशान ने 12 दिन में घटाया 8 किलो वजन, जानें धड़क के ट्रेलर में सिक्स पैक एब के साथ नजर आए एक्टर ​का फिटनेस सीक्रेट

जानते हैं एक्टर ईशान खट्टर का फिटनेस और डाइट सीक्रेट...

Dainik Bhaskar

Jun 12, 2018, 02:54 PM IST
फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से कॅरियर की शुरुआत करने वाले ईशान हाल ही रिली​ज हुए धड़क के ट्रेलर में सिक्स पैक एब्स के साथ नजर आ रहे हैं। फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से कॅरियर की शुरुआत करने वाले ईशान हाल ही रिली​ज हुए धड़क के ट्रेलर में सिक्स पैक एब्स के साथ नजर आ रहे हैं।

हेल्थ डेस्क. एक्टर ईशान खट्टर और जानवी कपूर की फिल्म धड़क का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में ईशान सिक्स पैक एब्स के साथ नजर आ रहे हैं। ईशान ने अपनी डेब्यू फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स के लिए के लिए 12 दिन के अंदर 8 किलो वजन घटाकर सबको चौका दिया था। डांस के ​दीवाने इस एक्टर को फिट रहने के लिए स्प्रिंटिंग और साइक्लिंग करना खास पसंद है। जानते हैं इनका फिटनेस और डाइट प्लान...

फिटनेस : मसल स्ट्रेंथ और फ्लेक्सिबिलिटी पर फोकस
हफ्ते में 6 दिन वर्कआउट करने वाले ईशान रोजाना जिम में 2 घंटे बिताते हैं। इस दौरान वे मसल स्ट्रेंथ और फ्लेक्सिबिलिटी पर फोकस करते हैं। वर्कआउट के अलावा वे स्प्रिंटिंग और साइक्लिंग भी करते हैं। शूटिंग के दौरान भी ईशान हल्के—फुल्के वर्कआउट जरूर करते हैं। ईशान को डांस काफी पसंद है वे इसे एक तरह का वर्कआउट भी मानते हैं।

डाइट : नारियल पानी खास पसंद
ईशान वजन न बढ़े इस पर काफी फोकस करते हैं। इसके लिए वे डाइट में फल और सब्जियां अधिक शामिल करते हैं। ईशान को कोकोनट वॉटर काफी पसंद है। हाई इंटेंसिटी वर्कआउट अधिक करते है इसके लिए डाइट में प्रोटीन की पूर्ति अंडे, चिकन और प्रोटीन शेक से करते हैं। ईशान के मुताबिक अगर लंबे समय तक फिट रहना है तो जंक फूड से दूर रहना चाहिए।

एडवाइस : तनाव न लें, गुस्से और एनर्जी को वर्कआउट पर निकालें
ईशान के मुताबिक, दबाव कितना भी हो तनाव नहीं लेना चाहिए। ऐसा अधिक होने पर वर्कआउट पर फोकस करें। इससे तनाव कम होगा। साथ ही अपने गुस्से और एनर्जी को वर्कआउट पर निकालें। म्यूजिक के साथ एक्सरसाइज करेंगे तो तनाव का स्तर घटेगा। कभी नींद से समझौता न करें। रोजाना 7 घंटे की नींद स्वस्थ रहने के लिए बेहतर जरूरी है।

हफ्ते में 6 दिन वर्कआउट करने वाले ईशान रोजाना जिम में 2 घंटे बिताते हैं। हफ्ते में 6 दिन वर्कआउट करने वाले ईशान रोजाना जिम में 2 घंटे बिताते हैं।
X
फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से कॅरियर की शुरुआत करने वाले ईशान हाल ही रिली​ज हुए धड़क के ट्रेलर में सिक्स पैक एब्स के साथ नजर आ रहे हैं।फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स से कॅरियर की शुरुआत करने वाले ईशान हाल ही रिली​ज हुए धड़क के ट्रेलर में सिक्स पैक एब्स के साथ नजर आ रहे हैं।
हफ्ते में 6 दिन वर्कआउट करने वाले ईशान रोजाना जिम में 2 घंटे बिताते हैं।हफ्ते में 6 दिन वर्कआउट करने वाले ईशान रोजाना जिम में 2 घंटे बिताते हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..