--Advertisement--

रशीद ने कहा- वॉन की बातें बकवास, पूर्व कप्तान ने टेस्ट में उनके चयन को हास्यापास्द बताया था

Dainik Bhaskar

Jul 27, 2018, 02:27 PM IST

रशीद ने अपनी काउंटी टीम यॉर्कशायर के साथ 4 दिवसीय टेस्ट नहीं खेलने का करार कर रखा है

माइकल वॉन ने रशीद को टेस्ट कैप माइकल वॉन ने रशीद को टेस्ट कैप

  • भारत-इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट की सीरीज का पहला मैच 1 अगस्त से बर्मिंघम में होगा
  • रशीद ने दिसंबर 2016 से टेस्ट क्रिकेट नहीं खेला, उनके खाते में 10 मैच में 38 विकेट


लंदन. इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए 13 सदस्यीय टीम की घोषणा की। इसमें उसने लेग स्पिनर आदिल रशीद को भी रखा है। इस पर पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कड़ी आपत्ति जताई। उन्होंने इंग्लैंड क्रिकेट चयन समिति को आड़े हाथों लेते हुए उसके इस निर्णय को 'हास्यास्पद' बताया। हालांकि रशीद ने वॉन पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि वॉन की आपत्ति बकवास है। रशीन ने कहा कि वे इतने महत्वपूर्ण आदमी नहीं हैं। उनकी बातों का कोई मतलब नहीं है।

लाल गेंद से काउंटी नहीं खेलते रशीद: वॉन ने गुरुवार को ट्वीट किया था, "आखिरकार हमने ऐसे खिलाड़ी को चुना जो टेस्‍ट टीम में चार दिन के क्रिकेट का बोझ भी नहीं झेल सकता। भूल जाइए वह अच्‍छा है या नहीं, मैं इस फैसले को बेहद हास्‍यास्‍पद मानता हूं।" रशीद ने अपनी काउंटी टीम यॉर्कशायर के साथ लाल गेंद (टेस्ट मैच) से नहीं खेलने का करार किया है। इसके बावजूद टेस्ट टीम में उनके चयन को लेकर सवाल उठ रहे हैं। इंग्लैंड टीम में रशीद के चयन पर यॉर्कशायर ने भी आश्चर्य जताया है।

'मुझे नहीं लगता कि लोग उन्हें सुनते हैं': रशीद ने वॉन के बयान को मूर्खतापूर्ण बताया। उन्होंने कहा, "ऐसे बयानों का कोई मतलब नहीं है। वे (वॉन) काफी कुछ कह सकते हैं, उन्‍हें लगता है कि लोग उनकी सुनेंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि लोग उन्हें सुनते हैं।" हाल ही में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में रशीद ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया था। उन्हें तीसरे वनडे में मैन ऑफ द मैच चुना गया था। उस मैच में उन्होंने 3 विकेट लिए थे। रशीद विराट कोहली को बोल्ड करने वाले वे पहले लेग स्पिनर हैं।

इंग्लैंड टीम: जो रूट (कप्तान), मोइन अली, जेम्स एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, (विकेटकीपर), स्टुअर्ट ब्रॉड, जोस बटलर, एलेस्टर कुक, सैम कुरन, कीटन जेनिंग्स, डेविड मलान, जेमी पोर्टर, आदिश रशीद, बेन स्टोक्स।

X
माइकल वॉन ने रशीद को टेस्ट कैप माइकल वॉन ने रशीद को टेस्ट कैप
Astrology

Recommended

Click to listen..