Mr and Miss Delhi India 2019 के कॉन्टेस्ट का खिताब अदित्या वर्मा और श्रीया ठाकुर ने किया अपने नाम

Dainik Bhaskar

May 08, 2019, 01:02 PM IST

Skywalk Entertainment ने किया इस कॉन्टेस्ट का आयोजन

Aditya Verma and Shriya Thakur wins the tag of Mr and Miss Delhi India 2019
हर साल की तरह इस बार भी फैशन और ग्लैमर वर्ल्ड की मौजूदगी में और खूब ज़ोरों-शोरों से Mr and Miss Delhi India 2019 का आयोजन किया गया. इस हाई प्रोफाइल इवेंट का आयोजन Skywalk Entertainment के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष सहदेव ही सहायता से सम्पन्न हुआ। Skywalk Entertainment भारत में एक रजिस्टर्ड मूवी प्रोडक्शन एंड कास्टिंग कंपनी है, जो युवा पीढ़ी को बॉलीवुड फिल्म उद्योग में प्रवेश पाने के लिए मंच प्रदान करती है।
Mr and Miss Delhi India 2019 शो के जज Mr and Miss Delhi India 2019 शो के जज

इस इवेंट का आयोजन 1 मई 2019 को दिल्ली के Hotel Sewa Grand में किया गया। जहां सभी कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग कैटगरीज़ में जज करने के लिए जज पेनल में एक्टर , डायरेक्टर और प्रोड्यूसर तुषार कपूर, एक्ट्रेस रितु शिवपुरी, आशमीन मुंजाल स्टार सैलून एकेडमी की आशमीन मुंजाल , प्रिवी क्लीनिक के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित भसीन और दिल्ली हाई कोर्ट के वकील रक्षपाल सिंह मौजूद थे। 

 

 

Mr and Miss Delhi India 2019 के विजेता Mr and Miss Delhi India 2019 के विजेता

इस इवैंट में सभी भागीदारियों द्वारा इंट्रोडक्शन, रैम्प वॉक, सवाल-जवाब समेत कई राउंड्स के बाद इसके नतीजे सामने आए जिसमें Delhi से अदित्या वर्मा को Mr Delhi India 2019 की जीता का खिताब मिला है वहीं हिमाचल प्रदेश की श्रीया ठाकुर Miss Delhi India 2019 बनी। फर्स्ट रनर अप की श्रेणी में देवांशु और शिखा अगनीहोत्री ने खिताब अपने नाम किया। और सेकेंड रनर अप में गगन कटारिया और तेजस्विनी भारती नें बाज़ी मारी। 

X
Aditya Verma and Shriya Thakur wins the tag of Mr and Miss Delhi India 2019
Mr and Miss Delhi India 2019 शो के जजMr and Miss Delhi India 2019 शो के जज
Mr and Miss Delhi India 2019 के विजेताMr and Miss Delhi India 2019 के विजेता
COMMENT