आजसू राज्य में सरकार बनाएगी, सहयोगी की भूमिका में नहीं रहेगी : सुदेश महतो

News - आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि आजसू अब सरकार को सहयोग देने के लिए नहीं बल्कि सरकार बनाने के लिए तैयार है।...

Dec 04, 2019, 09:56 AM IST
आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो ने कहा कि आजसू अब सरकार को सहयोग देने के लिए नहीं बल्कि सरकार बनाने के लिए तैयार है। झामुमो की दो पूंजी है झूठ और लूट। ऐसी पार्टी की जमानत जब्त कराने की तैयारी करें। र जनता झामुमो के झांसे में नहीं आएगी। झारखंड गठन से पहले से वह यहां की जनता को बेवकूफ बना रही है। लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। जनता जाग चुकी है। वे मंगलवार को सिल्ली विधानसभा के राहे शिवटंगरा मैदान में आयोजित जन आशीर्वाद सभा को सं‍बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आजसू पार्टी हमेशा ही झारखंड़ी भावना का सम्मान करती आई है। अब झारखण्ड के 3 करोड़ लोगों का विश्वास जीतना चाहती है। हम सिल्ली के हर घर में शुद्ध पेयजल ओर हर खेत में सिंचाई का पानी उपलब्ध कराएंगे। सिल्ली के हर बेटी को स्नातक तक की पढ़ाई हम कराएंगे। स्नातक डिग्री वाले बेरोजगारों को 2100 रुपए बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा। राहे में डिग्री कॉलेज का निर्माण होगा। अपने गांव में ही रोजगार सृजन होगा। पांच साल से सिल्ली सिसक रही है । हम हर चेहरे में खुशी लाएंगे। सिल्ली कल्पना का केंद्र होगा। उन्होंने कहा कि

चुनावी सभा में सुदेश महतो ने सीधे सिल्ली विधानसभा को विकसित बनाने की रूपरेखा तय की और लोगो को इस कल्पना को साकार करने के लिए आजसू के प्रति मतदान करने की अपील की। संचालन संजय सिदार्थ ने किया।

सभा में प्रवक्ता देवशरण भगत जिप अध्यक्ष सुकरा मुंडा, जिप सदस्य रजिया खातून, प्रखंड अध्यक्ष रंगबहादुर महतो, जेएसएस अध्यक्ष ज़लेश्वर महतो, महिला अध्यक्ष जानकी देवी , प्रखंड के प्रमुख दुर्लभ सिंह मुंडा, मुखिया पंचायत समिति सदस्य चुल्हा प्रमुख महिला समिति सहित काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। सभा में पूर्व डीडीसी किशोर कुमार महतो ओर झाविमो का राहे प्रखंड प्रभारी छेत्र मोहन महतो अपने समर्थको के साथ आजसू में शामिल हुए।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना